घरवालों से छुपकर दो लड़कों ने रचा ली शादी, बोले- 'कुछ भी हो हम अलग नहीं होंगे'
घरवालों से छुपकर दो लड़कों ने रचा ली शादी, बोले- 'कुछ भी हो हम अलग नहीं होंगे'
Share:

मोकामा: बिहार में समलैंगिक विवाह का एक ताजा मामला सामने आया है। जिसके बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। जी दरअसल यह मामला मोकामा का है जहाँ दो युवकों ने भगवान को साक्षी मानकर मंदिर में एक दूसरे से शादी रचा ली है। बताया जा रहा है इस शादी की खबर लगने के बाद स्थानीय लोग स्तब्ध हो गए हैं। दूसरी तरफ आस-पास के कई लोग इस शादी का विरोध कर रहे हैं और इसे समाज पर बुरा असर डालने वाली शादी बता रहे हैं। इस मामले में मिली जानकारी के तहत मोकामा नगर परिषद क्षेत्र के मैनक टोला निवासी 22 वर्षीय राजा कुमार ने चार दिनों पहले अपने 18 वर्षीय मित्र से मंदिर में चोरी छिपे भगवान को साक्षी मानते हुए शादी कर ली थी।

जी दरअसल दोनों ने कई दिनों तक लोगों को अपनी शादी की भनक तक नहीं लगने दी, हालाँकि शादी के दो दिनों के बाद दोनों की गतिविधियों से लोगों को शक होने लगा और मामला खुल गया। इस मामले में बताया जा रहा है 22 वर्षीय राजा कुमार ने 18 वर्षीय सुमित कुमार नाम के युवक से मंदिर में शादी की है। वहीँ सुमित मोकामा के ही गुरुदेव टोला का रहने वाला है और मंदिर में शादी करने के बाद दोनों युवक शहर के ही लोहारिया टोला में एक किराया का कमरा लेकर दोनों एक साथ रह रहे हैं।

इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवकों ने अपने विवाह की जानकारी अपने परिजनों तक को नहीं दी थी और दोनों युवकों का कहना था की अगर परिवार के लोगों को शादी की खबर लग जाएगी तो वह उसका विरोध करेंगे। इसके अलावा दोनों युवकों ने कहा कि हम जल्द ही अपनी शादी को सार्वजनिक करेंगे। यदि परिवार वाले विरोध भी करते हैं तो भी हम लोग साथ रहेंगे और एक-दूसरे का हाथ कभी नहीं छोड़ेंगे। इसी के साथ दोनों ने कहा कि चाहे कोई कितनी भी कोशिश कर लें हम एक दूसरे से अलग नहीं होंगे। आपको बता दें कि समलैंगिक विवाह के अधिकार को भारतीय संविधान के अंतर्गत मौलिक या संवैधानिक अधिकार के रूप में स्पष्ट रूप से मान्यता प्राप्त नहीं है।

श्रेया घोषाल का नया गाना रिलीज, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा ने किया रोमांस

भारत में मिला दुर्लभ ब्लड ग्रुप, जानिए कहाँ और क्या है नाम

अद्भुत Video: गंगा नदी के तेज बहाव में 3 km तैरकर हाथी ने बचाई महावत की जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -