अद्भुत Video: गंगा नदी के तेज बहाव में 3 km तैरकर हाथी ने बचाई महावत की जान
अद्भुत Video: गंगा नदी के तेज बहाव में 3 km तैरकर हाथी ने बचाई महावत की जान
Share:

भारी बारिश के कारण इस समय देश के कई हिस्सों में लोगों को भयानक बाढ़ जैसी स्थिति का सामना करना पड़ रहा है। हालाँकि कई जगहों पर ऐसी स्थिति आन पड़ी है कि वीडियो देखकर दिल सहम रहा है। कई जगहों पर लोगों को बहुत सी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि सड़कें जलमग्न हो गई हैं और इसके चलते दैनिक जीवन बुरी तरह से प्रभावित है। इन सभी के बीच, बिहार (Bihar) के वैशाली (Vaishali) जिले का एक वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ रहा है। आपको बता दें कि इस डरा देने वाली क्लिप में एक हाथी को गंगा नदी (Ganga river) में तैरने की कोशिश करते हुए दिखाया गया है। आप देख सकते हैं इस दौरान जानवर के महावत को उसके ऊपर बैठे हुए देखा जा सकता है।

जी दरअसल जैसे ही शख्स हाथी (elephant) को किनारे तक ले जाने की कोशिश करता है, प्रयास के दौरान दोनों लगभग डूबने लग जाते हैं। हालांकि, अंत में हाथी और महावत (mahout) सुरक्षित किनारे पर पहुंच जाते हैं। इस बारे में स्थानीय लोगों ने खुलासा किया कि हाथी रुस्तमपुर घाट से पटना केथुकी घाट के बीच एक किलोमीटर तैर गया। इसके अलावा उन्होंने बताया कि महावत मंगलवार को हाथी के साथ आया था, लेकिन जैसे ही गंगा नदी में पानी अचानक बढ़ा, दोनों फंस गए।

उसके बाद विशाल जानवर को बचाने के लिए एक नाव की जरूरत थी, हालांकि, महावत के पास पर्याप्त पैसा नहीं होने के कारण, उसने हाथी के साथ नदी पार करने का फैसला किया। इसके अलावा स्थानीय लोगों ने बताया कि महावत हाथी की गर्दन को कान से पकड़े बैठा था। फिलहाल जनता को इस डरावने वीडियो ने हैरान कर दिया है और इस वीडियो को तेजी से शेयर किया जा रहा है।

बाढ़ में डूबी महिला लेती रही Selfie, वीडियो देख घबराये लोग

VIDEO: गुरु पूर्णिमा से पहले दिखा शिक्षिका का खौफनाक चेहरा, बच्ची को मारे 10 थप्पड़ और बाल खींचकर।।।

OMG! नहाने गए बच्चे को निगल गया मगमच्छ, घरवालों ने इस तरह लिया बदला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -