सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे अमित शाह के बेटे जय शाह, कर रहे थे धोनी के नाम का ऐलान
सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रहे अमित शाह के बेटे जय शाह, कर रहे थे धोनी के नाम का ऐलान
Share:

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने आगामी टी-20 वर्ल्ड कप के लिए टीम इंडिया का ऐलान कर दिया है। खास बात यह है कि इस बार महेंद्र सिंह धोनी, टीम इंडिया के साथ मेंटर के रूप में जुड़ेंगे। BCCI के सेक्रेटरी जय शाह (Jay Shah) ने खुद इसका ऐलान किया है। अब सोशल मीडिया पर जय शाह की धोनी के टीम के साथ जुड़ने के ऐलान के तरीके को लेकर जमकर खिंचाई हो रही है। 

 

BCCI ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें जय शाह टीम के ऐलान के साथ ही धोनी के टीम के साथ बतौर मेंटर जुड़ने के बारे में जानकारी दे रहे हैं। वे इंग्लिश में कह रहे हैं कि हमें बेहद खुशी है कि महेंद्र सिंह धोनी ने हमारे आग्रह को स्वीकार किया और टीम को मेंटर करेंगे। हालांकि वीडियो में दिख रहा है कि शाह एक-एक वाक्य अटक-अटककर बेहद एहतियात से बोलते नजर आ रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि वह सामने लिखी जानकारी को पढ़ रहे हैं।

इसी को लेकर सोशल मीडिया पर जय शाह ट्रोल होने लगे। युवा कांग्रेस के अध्यक्ष श्रीनिवास बी. वी ने उनकी खिंचाई करते हुए लिखा कि, ‘ऐसा लगता है अंत में फुल स्टॉप पढ़ना भूल गए…।’ कांग्रेस की प्रवक्ता डॉ. रागिनी नायक ने भी शाह का वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, ‘ये हैं दुनिया के सबसे अमीर और सशक्त क्रिकेट बोर्ड BCCI के सचिव Jay Shah। आप ही बताइए कि अगर ये अमित ‘शाह-ज़ादे’ न होते तो BCCI के ‘चौकीदार’ भी नियुक्त हो पाते?’ 

T-20 वर्ल्ड कप टीम में शिखर धवन को क्यों नहीं मिली जगह ?

टीम इंडिया के मेंटर बने धोनी, BCCI के फैसले से गदगद हुए कोहली-रोहित

भारतीय क्रिकेट टीम के वो 5 मशहूर खिलाड़ी जिनका हुआ तलाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -