गावस्‍कर ने विराट की इस खिलाड़ी से की तुलना
गावस्‍कर ने विराट की इस खिलाड़ी से की तुलना
Share:

महान बल्लेबाज सुनील गावस्‍कर ने भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली की तुलना विवियन रिचर्ड्स से की है. गावस्‍कर ने कहा कि विराट को इस वजह से नंबर वन बल्लेबाज माना जात है क्योंकि वह बिलकुल विवियन रिचर्ड्स की तरह बल्लेबाजी करते हैं.

25 जून को भारत की 1983 विश्व कप जीत की वर्षगांठ है. 37 साल पहले इसी दिन भारतीय टीम ने मजबूत वेस्टइंडीज को हराकर लॉर्ड्स के मैदान पर इतिहास रचा था. इसी से जुड़े एक कार्यक्रम में आधिकारिक प्रसारणकर्ता से गावस्‍कर ने कहा, 'विवियन रिचर्ड्स पर क्रीज पर होते थे तो उन्हें रोक पाना आसान नहीं होता था. इस तरह की बल्लेबाजी आजकल विराट कोहली करते हैं.'

कोहली की बल्लेबाजी का आकलन करते हुए गावस्‍कर ने कहा, 'अगर आप विराट कोहली की बल्लेबाजी देखें तो एक ही गेंद को टॉप हैंड के इस्तेमाल से एक्स्ट्रा कवर के क्षेत्र में बाउंड्री लगा सकते हैं और उसी गेंद पर बॉटम हैंड से मिड-ऑन और मिड-विकेट के क्षेत्र में चौका लगा सकते हैं. यही वजह है कि वह नंबर एक बल्लेबाज हैं क्योंकि वह बिलकुल विव रिचर्डस की तरह बल्लेबाजी करते हैं.' गावस्‍कर ने कहा कि इससे पहले गुंडप्पा विश्वनाथ, वीवीएस लक्ष्मण भी इसी तरह बल्लेबाजी किया करते थे.

जदर में कोरोना ने मचाया ग़दर, कोरिच और कई कोच संक्रमित

गोपीचंद का बड़ा बयान, कहा- 'मैंने तीन जून को उनका नामांकन...'

जल्द ही शुरू होने वाली है जिंक फुटबाल अकादमी की ट्रेनिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -