जल्द ही शुरू होने वाली है जिंक फुटबाल अकादमी की ट्रेनिंग
जल्द ही शुरू होने वाली है जिंक फुटबाल अकादमी की ट्रेनिंग
Share:

पिछले कई दिनों से दुनियाभर में कहर बनकर लोगों की जान ले रहा कोरोना वायरस ने हर एक चीज को प्रभावित किया है, जंहा हर तरफ सबसे ज्यादा इस वायरस का असर खेल जगत पर देखने को मिला है. वहीं जावर में फुटबाल वापसी के लिए तैयार है. यहां स्थित जिंक फुटबाल अकादमी इस सप्ताह अभ्यास सत्र शुरू करने के लिए तैयार है. जिंक फुटबाल अकादमी ने खेल अभ्यास सत्र शुरू करने के लिए जारी नए दिशा-निदेशरें को ध्यान में रखते हुए अभ्यास शुरू करने का फैसला किया है.

मिली जानकारी के अनुसार खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए अकादमी ने अभी सिर्फ राजस्थान से आने वाले नौ खिलाड़ियों को ही अभ्यास सत्र के लिए बुलाया है. जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ी, जो दूसरे राज्यों से ताल्लुक रखते हैं, को घर पर रहने और यात्रा का जोखिम नहीं उठाने की सलाह की गई है. जिन नौ खिलाड़ियों को अभी अभ्यास के लिए बुलाया गया है, उनका अकादमी स्टाफ द्वारा पहले मेडिकल टेस्ट किया जाएगा. इसके बाद ही वे अभ्यास सत्र में हिस्सा ले सकेंगे.

जंहा इस बारें में  हिंदुस्तान जिंक लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री सुनील दुग्गल ने कहा, "हम अपने फुटबालर्स का स्वागत करने के लिए तैयार हैं. हमारे लिए खिलाड़ियों का स्वास्थ्य और हित सर्वोपरि है, लिहाजा हमने खिलाड़ियों और उनके आसपास के माहौल को सुरक्षित बनाए रखने के लिए विस्तृत प्रोटोकाल फालो करने का फैसला किया है." कोरोना महामारी को देखते हुए जिंक फुटबाल अकादमी के खिलाड़ियों को मार्च में ही उनके घर भेज दिया गया था.

ब्राजील के इस फुटबॉल क्लब के 9 लोगों में मिला कोरोना संक्रमण

लिवरपूल और एवर्टन के बीच हुआ मैच 50 लाख लोगों ने टीवी पर उठाया लुफ्त

युवराज ने याद किया विदेशी लीग में खेल का अनुभव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -