उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने लोगों को चौंकाया, दिल थामकर देंखे
उर्फी जावेद की नई ड्रेस ने लोगों को चौंकाया, दिल थामकर देंखे
Share:

टेलीविज़न इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री उर्फी जावेद को उनके अतरंगी ऑउटफिट के लिए जाना जाता है। अब उर्फी जावेद ने च्विंगम से बना टॉप पहनकर हर किसी को चौंका दिया है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ और ‘बिग बॉस ओटीटी’ जैसे टेलीविज़न शोज में दिखाई दे चुकीं उर्फी जावेद आज अपने फैशन सेंस के लिए सुर्खियां बटोरती हैं।

उर्फी जावेद कभी अपने बोल्ड लुक्स से ख़बरों में आती हैं तो कभी अजीबो-गरीब ऑउटफिट पहनकर लोगों को हैरान कर देती हैं। हाल ही में, उर्फी जावेद ने च्विंगम से बना ऑउटफिट पहना। जी हां, उर्फी जावेद ने च्विंगम से बना टॉप पहनकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज भी शेयर की। हाल ही में, उर्फी जावेद ने च्विंगम से बना ऑउटफिट पहना। जी हां, उर्फी जावेद ने च्विंगम से बना टॉप पहनकर इंस्टाग्राम अकाउंट पर फोटोज भी शेयर की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही च्विंगम से बने टॉप के साथ उर्फी जावेद ने ग्रे पैंट पहना था। स्लीक हेयर बन और मिनिमल मेकअप के साथ उर्फी ने अपने लुक को पूरा किया था। इन फोटोज को साझा करते हुए उर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा, “द बबलगम टॉप, च्विंगम से बना हुआ है।” आपको बता दें कि उर्फी जावेद को इनवाइट करने के पश्चात् ग्लोबल एक्सिलेंस अवॉर्ड्स 2023 में आने से मना कर दिया था। इसके कारण उनका माधुरी दीक्षित की गेस्ट लिस्ट में सम्मिलित न होना था। सोशल मीडिया पर उर्फी ने इसको लेकर अपना गुस्सा भी निकाला था।

खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आएगी 'कुंडली भाग्य' की ये एक्ट्रेस, सीरियल को कहा अलविदा

आखिर क्यों GEA 2023 के इवेंट में आने से उर्फी ने किया इंकार

'एक दिन बिना कपड़ों के आऊंगी', मीडिया से बोली उर्फी जावेद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -