लव मंथ में गौतम रचा सकते हैं अपनी शादी
लव मंथ में गौतम रचा सकते हैं अपनी शादी
Share:

छोटे परदे से अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत करने वाले बॉलीवुड एक्टर गौतम रोडे टीवी की दुनिया का एक जाना माना चेहरा हैं. गौतम के बारे में खबरें हैं कि वह जल्दी ही अपनी गर्लफ्रेंड से शादी कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स से मिली जानकारी के अनुसार यह पता लगा है कि यह टीवी एक्टर जल्दी अपनी गर्लफ्रेंड पंखुड़ी अवस्थी से शादी करने जा रहे हैं. यह कपल 4 फरवरी को शादी के बंधन में बंध सकता है.

कुछ दिनों पहले इस एक्टर की सगाई की खबरें भी सामने आयी थी जिसे उनहोंने खुद स्वीकारा था. अपनी सगाई के बाद गौतम थाईलैंड भी घूमने गए थे. बताया जा रहा है कि इस कपल का वेडिंग डेस्टिनेशन दिल्ली हो सकता है, क्योंकि दोनों का ही होम टाउन दिल्ली है. गौतम और पंखुड़ी की पहली मुलाकात टीवी के शो 'सूर्यपुत्र कर्ण' के सेट पर हुई थी. यहीं से दोनों में पहले दोस्ती हुई फिर यही दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गयी.

एक समय पर पंखुड़ी के घरवालों ने गौतम की उम्र को लेकर आपत्ति जताई थी, लेकिन समय के साथ-साथ धीरे धीरे सब नॉर्मल हो गया. गौतम टीवी शो 'महाकुम्भ' में भी अपने अभिनय का जलवा दिखा चुके हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले गौतम अक्सर अपनी फोटोस को अपने फैंस के बीच शेयर करते रहते हैं. ज़रीन खान स्टार्रर मूवी 'अक्सर 2' में भी गौतम एक अहम किरदार निभाते नज़र आये थे. लेकिन इस फिल्म ने परदे पर कुछ खास कमाल नहीं किया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

Birthday Special : भारतीय सिनेमा की प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं दीप्ती नवल

God, Sex and Truth के अलावा ये मूवीज भी थी सेक्स से भरपूर

इस फिल्म के लिए रणवीर ने बताया शाहिद को खुद से बेहतर एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -