शादी के बाद गौतम रोड़े ने शाही अंदाज में मनाया पत्नी का पहला बर्थडे
शादी के बाद गौतम रोड़े ने शाही अंदाज में मनाया पत्नी का पहला बर्थडे
Share:

टीवी का क्यूट कपल गौतम रोड़े और पंखुड़ी अवस्थी सुर्खियों में बने हुए है. बता दे कि 31 मार्च को पंखुड़ी का शादी के बाद पहला बर्थडे था जिसके चलते उनके पति गौतम ने खास तैयारी की थी. गौतम ने बर्थडे की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. गौतम ने तस्वीर शेयर कर तस्वीरों के साथ एक खूबसूरत कैप्शन भी दिया. उन्होंने लिखा कि "हैप्पी बर्थडे बीवी लव यू."

इन तस्वीरों में आप देख सकते है कि पंखुड़ी केक कटती नजर आ रही है. गौरतलब है कि दोनों ने दिवाली के टाइम गुपचुप तरीके से सगाई कर ली थी इसके बाद इन्होने दिसम्बर में शादी कर ली शादी के दौरान इन दोनों ने खूब सुर्खियां लूटी थी. वह इनकी शादी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. इस क्यूट कपल ने टीवी के मशहूर शो 'सूर्यपुत्र कर्ण' में एक साथ काम किया था. इस दौरान इन दोनों के प्यार के चर्चे काफी हुए, इसके बाद दोनों ने शादी कर ली.

गौतम रोड़े 'सरस्वतीचंद्र', 'महा कुंभ' और 'परिचय' जैसे कई सीरियल मे काम कर चुके है. तो वही पंखुड़ी अवस्थी टीवी की जानी मानी अभिनेत्री है उन्होंने 'रजिया सुल्तान', 'क्या कसूर है अमला का' जैसे सीरियलों में काम किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दे कि गौतम और पंखुड़ी की उम्र में 13 साल का अंतर है. पंखुड़ी 27 की हैं, जबकि गौतम 40 के है.

ये भी पढ़े

सुनील ग्रोवर ने दी कपिल शर्मा को जन्मदिन की बधाई

कपिल शर्मा की डूबती नैया बचा सकती है उनकी पत्नी

टीआरपी के मामले में सिक्का जमाये बैठा 'कुंडली भाग्य'

ये है टीवी का सबसे डेशिंग और स्मार्ट एक्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -