CBI को लेकर गौतम गुलाटी ने पूछा सवाल, जानिए रिया चक्रवर्ती का जवाब
CBI को लेकर गौतम गुलाटी ने पूछा सवाल, जानिए रिया चक्रवर्ती का जवाब
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती ने MTV रोडीज 19 से वापसी की है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती ख़बरों में रही हैं। रिया को कानूनी पचड़ों का सामना करना पड़ा। रोडीज में वह 'गैंग लीडर' के किरदार में हैं। इस शो के मेंटॉर सोनू सूद हैं। प्रोमो में ही रिया ने अपने तेवर दिखा दिए थे कि वह डर से रुकने वाली हैं। शो में वह कई बार जिक्र कर चुकी हैं उन्हें बहुत ताने सुनने पड़े और लोगों ने ना जाने क्या क्या कहा है। अब रोडीज का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जो कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया। इसमें गौतम गुलाटी CBI को लेकर सवाल पूछते हैं तो रिया चक्रवर्ती तुरंत अपनी प्रतिक्रिया देती हैं।

MTV रोडीज में रिया के अतिरिक्त गौतम गुलाटी एवं प्रिंस नरूला 'गैंग लीडर' हैं। प्रोमो वीडियो में गौतम गुलाटी एक प्रतियोगी से CBI का फुल फॉर्म पूछते हैं। उनके बगल में बैठीं रिया चक्रवर्ती कुर्सी से उछलते हुए कहती हैं, 'मुझे पता है।' जब प्रतियोगी गलत जवाब देती है तो रिया तुरंत उसे ठीक करते हुए बताती है कि CBI का फुल फॉर्म 'सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन' है। 

वही इससे पहले एक प्रतियोगी के सामने रिया ने कहा था, 'बहुत से लोगों ने काफी चीजें मेरे बारे में कहीं, मुझे बहुत से नाम दिए गए तथा क्या कुछ नहीं कहा गया। मगर क्या मैं उसे मान लूंगी? क्या मैं उनके कारण अपनी जिंदगी में रूकूंगी? बिल्कुल भी नहीं। कहने दो उन्हें जो कहना है कौन है वो।' MTV रोडीज से जब रिया चक्रवर्ती ने वापसी की घोषणा की तो शो को मिलीजुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ लोगों ने जहां खुशी जताई तो कुछ ने उन्हें ट्रोल करना आरम्भ कर दिया। रिया के साथ शो के निर्माताओं को भी निशाने पर लिया गया। 

हादसे का शिकार हुआ ये मशहूर एक्टर, बोले- 'मैं डरा हुआ हूं...'

नैनीताल के इन टॉप 5 दर्शनीय स्थल पर जाना न भूले

सावन के मंत्रमुग्ध मौसम में शीर्ष 5 घूमने योग्य स्थान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -