गश खाकर गिरे शेजवार, मजीठिया ने फहराया उल्टा राष्ट्रध्वज
गश खाकर गिरे शेजवार, मजीठिया ने फहराया उल्टा राष्ट्रध्वज
Share:

विदिशा: मध्यप्रदेश कैबिनेट में मंत्री गौरीशंकर शेजवार स्वतंत्रता दिवस समारोह में शामिल होने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मंच से सलामी ली। सलामी लेने के दौरान अचानक वे गिर पड़े। इस दौरान मंत्री गौरीशंकर शेजवार को उनके अंगरक्षकों और वहां मौजूद अधिकारियों व कर्मचारियों ने संभाला। मंत्री श्री शेजवार को तत्काल अस्पताल ले जाया गया। इस दौरान सभा स्थल पर कुछ देर के लिए हड़कंप मच गया लेकिन स्थिति को संभालते हुए मंच पर मौजूद पुलिस अधिकारी ने सलामी ली और स्वाधीनता दिवस समारोह कार्यक्रम पूर्ण गरिमा के साथ आगे बढ़ा।

कैबिनेट मंत्री श्री शेजवार ने परेड का निरीक्षण भी किया। समारोह में पूर्ण उत्साह और जोश के साथ पधारे कैबिनेट मंत्री श्री शेजवार ने परेड का निरीक्षण पुलिस जिप्सी के माध्यम से भी किया। श्री शेजवार इस दौरान पूरी तरह से स्वस्थ्य थे लेकिन संभावना जताई जा रही है कि मंच से परेड की सलामी लेने के दौरान अधिक देर खड़े रहने से श्री शेजवार गश खाकर गिर पड़े हालांकि उन्हें उनके अंगरक्षकों और अन्य अधिकारियों ने संभाल लिया और कुर्सी पर बैठाने के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया।

उल्लेखनीय है कि पंजाब में राज्य के राजस्व मंत्री विक्रमजीत सिंह मजीठिया द्वारा ध्वजारोहण के दौरान उल्टा राष्ट्रध्वज फहरा दिया गया। उल्टा राष्ट्रध्वज फहराने पर आयोजन में मौजूद लोग आश्चर्य में पड़ गए।मामले में यह जानकारी सामने आई कि मजीठिया की कोई गलती नहीं थी यह तो तिरंगा लगाने वाले की गलती थी। मामले में जांच की संभावनाओं से इंकार नहीं किया गया।  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -