दिल्ली में कंटेनर डिपो से गैस लीक, 150 से ज्‍यादा स्‍कूली छात्राएं अस्पताल में भर्ती
दिल्ली में कंटेनर डिपो से गैस लीक, 150 से ज्‍यादा स्‍कूली छात्राएं अस्पताल में भर्ती
Share:

नई दिल्ली : आज सुबह दिल्ली के तुगलकाबाद में कंटेनर डिपो से गैस लीक होने से अफरातफरी मच गई है. लीक गैस की चपेट में रानी झांसी सर्वोदय कन्या विद्यालय की छात्राएं आ गई है. गैस के कारण छात्राएं बेहोश हो गई. बेहोश हुई करीब 150 से भी अधिक स्‍कूली छात्राओं को मजीदिया अस्पताल, सफदरजंग और बत्रा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. गैस लीक होने के बाद पूरे स्‍कूल को खाली करा लिया गया है. 100 से अधिक बच्चियों को स्‍कूल से निकाला गया है.

गैस लीक की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई. फायर ब्रिगेड के अलावा पुलिस और एंबुलेंस की गाड़ियां भी मौके पर पहुंच गई हैं. इलाके में राहत बचाव कार्य तेजी से शुरू कर दिया गया है. स्‍कूल के बाहर रखे कंटेनर से गैस के लीकेज होने की आशंका व्‍यक्‍त की जा रही है. इस मामले को लेकर रानी झांसी स्कूल की वाइस प्रिंसिपल ने जानकारी देते हुए बताया कि गैस लीक के कारण छात्राओं की आंख और गले में जलन की शिकायत होने लगी.

इसके बाद छात्राओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसकी चपेट में आने वाले लोगों की संख्या में इजाफा हो सकता है. दिल्‍ली के उपमुख्‍यमंत्री और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने इस मामले को लेकर कहा कि वह अस्‍पताल जाएंगे और उन्‍होंने कुछ बच्‍चों से फोन पर बात की है. सिसोदिया ने कहा कि, ''मैंने डीएम से मामले की जांच के लिए कहा है. डॉक्‍टरों ने भी बताया कि कोई समस्‍या नहीं है.''

लड़की खुद की मर्ज़ी से हो गई किडनैप

काम ख़त्म कर घर लौट रहे बैंक कर्मचारी की हत्या

30 मिनिट तक काटता रहा पत्नी की हथेली

भारत में तीन आईएसआई एजेंट गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -