30 मिनिट तक काटता रहा पत्नी की हथेली
30 मिनिट तक काटता रहा पत्नी की हथेली
Share:

बागपत. आप सोचने में ही काँप उठेंगे की कोई आपके शरीर के किसी अंग पर हल्का सा कट भी लगा दे तो आप दर्द से विलख उठेंगे. किन्तु आपको जानकार हैरानी होगी कि एक व्यक्ति अपनी ही पत्नी का हाथ हथियार से लगभग आधे घंटे तक काटता रहा. वह बेहोश भी हो गई किन्तु उसके पति को उस पर जरा सी भी दया नहीं आयी. बात क्या है हम आपको बताते है.

उत्तरप्रदेश केे बागपत जिले में ससुराल जाने से मना करने पर बबलू नामक एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी सविता के हाथो की हथेली ही जड़ से अलग कर दी तथा पत्नी की बहन और उनकी जेठानी के साथ भी यही खुनी खेल खेला. बता दे कि शादी के कुछ दिनों बाद सविता आपने पति के खुखार रूप का शिकार होने लगी. बबलू जब भी घर आता अपनी पत्नी को पीटने लगता. रोज रोज की इस प्रताड़ना को सविता सह नहीं सकी.

उनके माता-पिता तो पहले ही मर चुके थे इसलिए वे अपनी दीदी के घर को ही मायका समझती थी. तो सविता दीदी के घर ही चली गयी. बाद में बबलू उन्हें लेने आया. तो सविता ने साथ जाने से इंकार दिया क्योकि वह अब और ज्यादा प्रताड़ना सहन नहीं कर पाती. तो बबलू ने गुस्से में आकर यह खुनी खेल खेला. बता दे कि आरोपी इस समय पुलिस की पकड़ से फरार है. वही तीनो घायल महिलाओ को अस्पताल में भर्ती कराया गया किन्तु हालत नाजुक होने की वजह से उन्हें दिल्ली रैफर किया गया.

ये भी पढ़े 

भारत में तीन आईएसआई एजेंट गिरफ्तार

उत्तर कोरिया ने पाकिस्तान पर डिप्लोमेट पर बंदूक तानने का लगाया आरोप

हनी ट्रैप : देह मोह के जाल में फांसने वाली महिला ने करोड़ों की उगाही की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -