Garena Free Fire 2020 गेम में आया नया किरदार
Garena Free Fire 2020 गेम में आया नया किरदार
Share:

गरेना फ्री फायर यूजर्स के लिए खुशखबरी है। गेम मेकर्स ने फ्री फायर गेम में नया करैक्टर जोड़ा है, जिसका नाम Wolfrahh है। इस करैक्टर की खासियत है कि यह हेडशॉट से होने वाले नुकसान को काफी हद तक कम करता है। साथ ही यह करैक्टर अपने साथ वाले प्लेयर्स का मारक क्षमता को भी बढ़ा देता है। तो आइए जानते हैं फ्री फायर के नए करैक्टर के बारे में विस्तार से...

Wolfrahh गेम कैरेक्टर की जानकारी
वोल्फ्राह 19 साल का स्वीडिश वीडियो गेम स्ट्रीमर है। गेम स्ट्रीमिंग की बढ़ती लोकप्रियता को ध्यान में रखकर इस करैक्टर को लाइमलाइट क्षमता के साथ गेम से जोड़ा गया है। वहीं, गेम मेकर्स का मानना हैं कि इससे यूजर्स को अनुभव बेहतर होगा।

गेम स्किल
कंपनी के मुताबिक, वोल्फ्राह की लाइमलाइट ताकत हेडशॉट से होने वाले नुकसान को काफी हद तक कम कर देती है। साथ ही विरोधियों को काफी नुकसान भी पहुंचाती है।खास बात यह है कि इस कैरेक्टर के साथ जुड़े अन्य यूजर्स भी हेडशॉट से होने वाले नुकसान को कम कर देते हैं और विरोधियों को ज्यादा-से-ज्यादा नुकसान पहुंचाते हैं।

ऐसे एक्टिवेट करें वोल्फ्राह करैक्टर
अगर आप भाग्यशाली हैं, तो आपको रोजाना मिलने वाले स्पिन में वोल्फ्राह करैक्टर मुफ्त में मिल जाएगा। हालांकि, आपको इस करैक्टर को पाने के लिए गेम को ओबी 22 पैच के साथ अपडेट करना होगा। आपको बता दें कि फ्री फायर मेकर्स ने हाल ही में ओबी 22 पैच को यूजर्स के लिए जारी किया था।

कोरोना संक्रमण की सटीक जानकारी दे सकता है ये मोबाइल ऐप

ब्लूटूथ सर्टिफिकेशन साइट पर हुआ स्पॉट SAMSUNG का यह स्मार्टफोन

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, AMAZONE दे रहा है इन स्मार्टफोन्स पर भारी डिस्काउंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -