शिवसेना नेता को गोली मारने वाले BJP विधायक को नहीं कोई पछतावा, बोले- 'हां मारी मैंने गोली...'
शिवसेना नेता को गोली मारने वाले BJP विधायक को नहीं कोई पछतावा, बोले- 'हां मारी मैंने गोली...'
Share:

ठाणे: महाराष्ट्र के उल्हासनगर से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ शुक्रवार देर रात भाजपा MLA गणेश गायकवाड़ ने शिवसेना नेता महेश गायकवाड़ को गोली मार दी. फायरिंग हिल लाइन पुलिस स्टेशन में एक वरिष्ठ पुलिसकर्मी के केबिन के अंदर हुई, जहां दो राजनेता एवं उनके समर्थक लंबे वक़्त से चले आ रहे भूमि विवाद पर मुकदमा दर्ज कराने के लिए एकत्र हुए थे. तत्पश्चात, पुलिस ने आरोपी विधायक को तत्काल हिरासत में ले लिया.

वहीं महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री एवं गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने घटना की उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए हैं. गिरफ्तार भाजपा MLA गणपत गायकवाड़ को मेडिकल जांच के लिए पुलिस स्टेशन से बाहर लाया जा रहा है. उन्हें आज अदालत में पेश किया जाएगा. घटना के संबंध में गायकवाड़ सहित 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. DCP सुधाकर पठारे ने बताया, '6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है, जिनमें से तीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य तीन की तलाश जारी है. FIR में आईपीसी और आर्म्स एक्ट की धाराएं लगाई गई हैं.'

वही गणपत गायकवाड़ ने एक समाचार चैनल से चर्चा करते हुए कहा, 'हां, मैंने (उसे) खुद गोली मारी. मुझे कोई पछतावा नहीं है. यदि मेरे बेटे को पुलिस स्टेशन के अंदर पुलिस के सामने पीटा जा रहा है, तो मैं क्या करूंगा?  उन्होंने दावा किया कि उन्होंने 5 राउंड फायरिंग की. बीजेपी MLA ने आरोप लगाया कि सीएम एकनाथ शिंदे ‘महाराष्ट्र में अपराधियों का साम्राज्य बनाने का प्रयास कर रहे हैं.’ बीजेपी एवं शिंदे के नेतृत्व वाली शिवसेना महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ गठबंधन में सम्मिलित हैं. MLA गणपत ने कहा, ‘अगर एकनाथ शिंदे सीएम हैं तो महाराष्ट्र में सिर्फ अपराधी पैदा होंगे. आज उन्होंने मुझ जैसे भले आदमी को अपराधी बना दिया.’ पुलिस ने गणपत गायकवाड़ के अतिरिक्त 2 अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया है. एक अफसर ने कहा, उन पर 307 (हत्या का प्रयास) एवं 120बी (आपराधिक साजिश) सहित भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

हेमंत सोरेन को ममता बनर्जी ने बताया करीबी दोस्त, गिरफ़्तारी को लेकर भाजपा पर भड़की

कांग्रेस सांसद डीके सुरेश ने की 'अलग देश' की मांग, उत्तर-दक्षिण भारत को लेकर सियासत तेज, भड़की भाजपा ने दिया जवाब

'बदले की राजनीति करने हैं पीएम मोदी और अमित शाह..', जयराम रमेश ने बोला हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -