सैंया के बाद अब रिलीज़ हुआ गंगूबाई का नया गाना 'मेरी जान', निति मोहन की आवाज ने जीता फैंस का दिल
सैंया के बाद अब रिलीज़ हुआ गंगूबाई का नया गाना 'मेरी जान', निति मोहन की आवाज ने जीता फैंस का दिल
Share:

गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी मूवी में आल‍िया भट्ट और अजय देवगन की मौजूदगी ने पहले से ही बज बनता हुआ नज़र आ रहा है. फिर कुछ दिनों पहले जब फिल्म का गाना जब सैंया रिलीज हुआ तो गाने में शांतनु माहेश्वरी को देख फैंस की आंखें ठहर ही गई है. आल‍िया के साथ उनकी केमिस्ट्री गाने में गंगूबाई की जिंदगी का दूसरा पहलू बयां करने का काम भी कर रही है. अब मूवी से दोनों का दूसरा गाना 'मेरी जान' रिलीज हो चुका है. 

गाने में कार की बैकसीट पर गंगूबाई यान‍ी आल‍िया अपने आश‍िक अफसान यान‍ि शांतनु माहेश्वरी के साथ प्यार भरे लम्हे गुजारती दिखाई दे रही है. होठों में गुलाब दबाए आल‍िया, शांतनु को किस देने के लिए लुभा रही है.  ख़बरों की माने तो गाने में जब शांतनु जबरदस्ती किस लेने लगते हैं कि आल‍िया उसे थप्पड़ मार चुके है, लेक‍िन फिर मनाने में सफल भी जाती है. इस रोमांट‍िक गाने में एक किस के लिए दोनों की नोंक-झोंक गाने की धुन के साथ परफेक्ट मैच कर लेती है. नीति मोहन की आवाज में मेरी जान गाने को रेट्रो टच भी दिया जा चुका है.

हम बता दें कि संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी की रिलीज को अब बस चार ही बाकी रह गए है. मूवी को लेकर बहुत ही ज्यादा उत्साहित है.  मूवीसे गंगूबाई के किरदार में आल‍िया के लुक को अब तक काफी वाहवाही भी मिलने लगी है. सफेद साड़ी, माथे पर बड़ी सी ब‍िंदी, चांदी के गहने, बालों में गजरा और रौबदार अंदाज काफी पसंद किया जाने लगा है.

 

इतने लाख की साड़ी पहन अनमोल की शादी में पहुंची थी नीता अंबानी

बेटे की शादी में झूमकर नाचीं टीना अंबानी, वीडियो आया सामने

गहराइयाँ की सक्सेस पार्टी करने पर ट्रोल हुई दीपिका, यूजर्स बोले- 'फालतू के बोल्ड सीन दिखाने...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -