गंगूबाई काठियावाड़ी से सामने आया अजय देवगन का लुक, देखिये पोस्टर
गंगूबाई काठियावाड़ी से सामने आया अजय देवगन का लुक, देखिये पोस्टर
Share:

बॉलीवुड में अपनी अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से अजय देवगन (Ajay Devgn) का पोस्टर सामने आया है। आप देख सकते हैं इस पोस्टर में अजय देवगन काफी एंग्री अंदाज में सूट बूट पहने नजर आ रहे हैं। आप सभी को बता दें कि संजय लीला भंसाली के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म की कास्ट को लेकर फैंस भी बड़े उत्सुक हैं। अब इन सभी के बीच अजय देवगन के इस पोस्टर को फैंस के रिएक्शन मिल रहे हैं।

आप देख सकते हैं इस पोस्टर में अजय देवगन पोस्टर चेक ब्लेजर औऱ ऑफ व्हाइट पैंट शर्ट पहने दिख रहे हैं। इसी के साथ उन्होंने अपने सिर पर शायराना अंदाज वाली टोपी भी पहनी हुई है। आप देख सकते हैं पोस्टर में अजय देवगन स्टाइल से अपने चश्मे को टच करते दिख रहे हैं। वैसे अजय देवगन के इस पोस्टर को देख कर ढेरों फैंस के रिएक्शन के साथ साथ एक्टर रणवीर सिंह ने भी रिएक्ट किया। आप देख सकते हैं अजय देवगन ने भी इस पोस्टर को शेयर किया है जिसे देख रणवीर ने लिखा- ‘पावर’। इसी के साथ हुमा कुरैशी ने भी अजय देवगन के इस लुक को सराहा है। आप सभी को बता दें कि फिल्म का ट्रेलर कल यानी 4 फरवरी 2022 को रिलीज किया जा रहा है।

वहीं फिल्म 25 फरवरी को सिनेमाघरों में आ रही है। जी दरअसल ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने आलिया और अजय कि इस फिल्म का पोस्टर फैंस के साथ शेयर किया है। आप देख सकते हैं अजय देवगन का पोस्टर शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘अजय देवगन फर्स्ट लुक ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ से, फिल्म का ट्रेलर आ रहा है कल। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 25 फरवरी को रिलीज होगी।’ आप देख सकते हैं सोनी राजदान ने तस्वीर पर कमेंट कर अपनी एक्साइटमेंट दिखाई थी। जी दरअसल एक्ट्रेस की मां ने कई दिल और ताली वाले इमोजी के साथ कमेंट किया था। इसी के साथ एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने भी आलिया के पोस्टर पर “Woo Hoo” कमेंट किया है।

इस महीने शादी करने जा रहे हैं अली फजल और ऋचा चड्ढा

सुपरहीरो बने धोनी! देख ख़ुशी से झूमे फैंस

मसूरी पहुंचे अक्षय कुमार, कर रहे हैं फिल्म ‘रत्सासन’ की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -