मसूरी पहुंचे अक्षय कुमार, कर रहे हैं फिल्म ‘रत्सासन’ की शूटिंग
मसूरी पहुंचे अक्षय कुमार, कर रहे हैं फिल्म ‘रत्सासन’ की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) जल्द ही धमाकेदार फिल्म में दिखाई देने वाले है। जी दरअसल आप सभी जल्द ही उन्हें फिल्म ‘रत्सासन’ (Ratsasan) में देखने वाले हैं। इस फिल्म में वह अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह (Rakulpreet Singh) के साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में हाल ही में फिल्म की शूटिंग के लिए अभिनेता मसूरी पहुंचे है। एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने मसूरी के बार्लोगंद स्थित सेंट जॉर्ड स्कूल में फिल्म के कई सीन्स को शूट किया है। जी हाँ और इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है। आप सभी को बता दें कि रत्सासन तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है और इस फिल्म में अक्षय पुलिसवाले के किरदार में नजर आएंगे।

यह फिल्म इंप्रेशन गुप्र के बैनर तले बन रही हैं जिसे मयंक तिवारी ने प्रोड्यूस किया है और इसके निर्माता वासु भगवानी और रंजीत तिवारी है। आप सभी को बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग मसूरी धनोल्टी, देहरादून समेत कई स्थानों पर की जाएगी। जी दरअसल यह फिल्म क्राइम थ्रिलर सस्पेंस फिल्म है और इस फिल्म में एक साइको किलर की कहानी को दिखाया गाया है जो युवा लड़कियों को अपना शिकार बनाता है और बार- बार पुलिस से बचता है। आप सभी को हम यह भी जानकारी दे दें कि इसके तमिल वर्जन में विशाल, अमाला पॉल और सरवनन ने अभिनय किया था। सामने आने वाली रिपोर्ट के अनुसार फिल्म को विदेश में भी शूट किया गया है।

बात करें अक्षय कुमार के बारे में तो वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। अभिनेता अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की जानकारी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर करते रहते हैं। अभी बीते दिनों ही उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रामसेतू’ का शूट पूरा किया था जिसकी जानकारी उन्होंने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की थी। जी दरअसल अक्षय ने ‘राम सेतू’ का आखिरी शूट पूरा किया है। आपको बता दें कि इस फिल्म में वह जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा के साथ नजर आएंगे।

महादेव वाले अवतार में दिखे महेंद्र सिंह धोनी, सामने आया अथर्व: द ओरिजिन का टीजर

माँ की याद में रो पड़े अर्जुन, कहा- 'मैं आपके बिना अधूरा हूं'

विक्की संग वेलेंटाइन नहीं मना पाएंगी कैटरीना, सलमान हैं वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -