रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाई 'गंगूबाई काठियावाड़ी', कमाए इतने करोड़
रिलीज के पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर छाई 'गंगूबाई काठियावाड़ी', कमाए इतने करोड़
Share:

कमाठीपुरा के लोगों का भरोसा जीतने के उपरांत अब गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी जनता का दिल जीतने के लिए निकल चुकी है. इस बात का सबूत संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी फिल्म गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी ने पहले दिन ही दे चुकी है. मूवी ने बॉक्स ऑफ‍िस पर ताबड़तोड़ कमाई के साथ ओपन‍िंग कर ली है. मूवी ने पहले दिन 10.50 करोड़ का कलेक्शन करके दिखाया है. 

आल‍िया भट्ट स्टारर इस फिल्म को क्रिट‍िक्स और जनता दोनों की सराहना भी मिलने लगी है. यह मूवी शुक्रवार को थ‍िएटर्स में रिलीज की गई थी. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने मूवी का बॉक्स ऑफ‍िस कलेक्शन रिलीज करते हुए कहा है कि गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी ने 10.50 करोड़ के साथ बंपर ओपन‍िंंग कर दी है. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पैन्डेम‍िक के इस दौर की यह तीसरी हाईएस्ट ओपन‍िंंग हिंदी मूवी है. गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी जिसने नॉन-हॉलीडे रिलीज पर 10.50 करोड़ की कमाई भी कर चुकी है, जिसके पूर्व दिवाली पर रिलीज सूर्यवंशी ने 26.29 करोड़ और क्रिसमस पर रिलीज 83 को 12.64 करोड़ की ओपन‍िंग हासिल हुई थी. इतना ही नहीं गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी ने मुंबई सर्क‍िट में बहुत अच्छा परफॉर्म किया है. अगर मूवी का फर्स्ट डे कलेक्शन 10.50 करोड़ है, तो आने वाले दिनों में यह आंकड़ा तेजी से बढ़ने में कोई शक नहीं है. 

जीवन, मानवता और पर्यावरण को बचाने के लिए जैकलिन ने शुरू की एक नई पहल

जब लेसबियन लड़की ने कर दिया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज, जानिए क्या था एक्ट्रेस का जवाब

मालदीव्स पहुंचकर उर्वशी ने गिराई बिजलियाँ, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -