जीवन, मानवता और पर्यावरण को बचाने के लिए जैकलिन ने शुरू की एक नई पहल
जीवन, मानवता और पर्यावरण को बचाने के लिए जैकलिन ने शुरू की एक नई पहल
Share:

युवा और हंसमुख जैकलीन फर्नांडीज को अकसर ही चारों ओर मुस्कान बिखेरते देखा जाता है। और, इस बात में कोई दो राय नहीं है कि जैकी मानवता की सेवा के लिए हर संभव कोशिश करती है। और अब उन्होंने योलो सेव्स का एलान करके जीवन, मानवता और पर्यावरण को बचाने के लिए एक और पहल की शुरुआत कर चुकी है। 

जैकलीन फर्नांडीज का मानवता और प्रकृति की सेवा करने का एक अलग ही तरीका है। वह समाज की भलाई के लिए आगे आने का मौका कभी अपने हाथ से जाने नहीं देना चाहती है। अपने उदार विचारों को ध्यान में रखते हुए, योलो फाउंडेशन के एक सुपर सफल वर्ष के उपरांत, जैकलिन ने अगली पहल योलो सेव्स का एलान कर दिया है! 

अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है जहां जैकी ने अंडरप्रिविलेज्ड लोगों से मिलकर उनके साथ कुछ यादगार पल भी गुजारें है। उन्होंने कैप्शन में एक खूबसूरत मैसेज शेयर करते हुए लिखा-  "आप केवल एक बार जीते हैं, लेकिन प्रत्येक दिन आपको जीने का एक नया मौका देता है ! मुझे इस बात की घोषणा करते हुए बड़ी खुसी हो रही है कि YOLO ने अपनी अगली पहल YOLO Saves को शुरू कर दिया है! आइए जीवन बचाने, मानवता को बचाने और पर्यावरण बचाने के लिए हाथ मिलाएं। आइए YOLO सेव्स के लिए हाथ मिलाएं! 

इतनी बड़ी पहल के साथ, जैकलीन मानवता की सेवा करने के अपने विचार को अगले स्तर तक ले जाने पर गर्व का एहसास करें।  हमारे समाज को निश्चित रूप से एक महान भविष्य की ओर ले जाने के लिए ऐसे अधिक से ज्यादा लोगों की आवश्यकता  है। 

 

जब लेसबियन लड़की ने कर दिया था प्रियंका चोपड़ा को प्रपोज, जानिए क्या था एक्ट्रेस का जवाब

मालदीव्स पहुंचकर उर्वशी ने गिराई बिजलियाँ, वीडियो वायरल

सामने आया कंगना के 5वें कैदी के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -