मालदीव्स पहुंचकर उर्वशी ने गिराई बिजलियाँ, वीडियो वायरल
मालदीव्स पहुंचकर उर्वशी ने गिराई बिजलियाँ, वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ने बीते दिनों ही अपना जन्मदिन मनाया है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों वह अपने इस खास दिन को मनाने के लिए मालदीव में वेकेशन एंजॉय कर रही हैं. यहाँ से उनके फोटोज सामने आ रहे हैं जो बेहतरीन है। आप देख सकते हैं मालदीव पहुंचते ही उर्वशी ने सोशल मीडिया पर तहलका मचाना शुरू कर दिया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by URVASHI RAUTELA ???????? (@urvashirautela)

हाल ही में उन्होंने एक बिकिनी वीडियो शेयर किया है. जो उनके फैंस का दिल धड़का रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह समंदर किनारे टहलती नजर आ रही हैं. जी दरअसल इस वीडियो को जो देख रहा है हैरानी जता रहा है। उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) का यह वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है। अब अगर काम के बारे में बात करें तो उर्वशी को आखिरी बार मिस यूनिवर्स पेजेंट 2021 को जज करते हुए देखा गया था. वहीं उस समय उन्हें अरब सुपरस्टार मोहम्मद रमजान के साथ उनके सॉन्ग 'वर्साचे बेबी' के लिए भी तारीफें मिलीं.

इसी के साथ जल्द ही उर्वशी जियो स्टूडियोज की वेब सीरीज 'इंस्पेक्टर अविनाश' में रणदीप हुड्डा के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इसके अलावा वह थ्रिलर 'ब्लैक रोज' के साथ-साथ 'थिरुट्टू पायल 2' के हिंदी रीमेक में मुख्य भूमिका निभाने जा रही हैं. आप सभी को बता दें कि उर्वशी सरवना के साथ 'द लीजेंड' के साथ तमिल में शुरुआत करेंगी.

जल्द ही माधुरी के साथ हंगामा मचाने आ रहे है वरुण धवन

अनन्या-शनाया संग किंग खान की बेटी ने की खूब मस्ती

फिर बिना आलिया का नाम लिए भड़कीं कंगना, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -