+

'जंजीरों में बांधकर रखता था पिता, करता था दुष्कर्म,' नाबालिग बेटी ने पुलिस में दर्ज कराइ शिकायत

'जंजीरों में बांधकर रखता था पिता, करता था दुष्कर्म,' नाबालिग बेटी ने पुलिस में दर्ज कराइ शिकायत

जालोर: राजस्थान के जालोर जिले के बागोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले एक गांव में बेटी ने अपने ही पिता पर उसे जंजीरों में बांधे रखने और दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। खबर के अनुसार, पीड़ित किसी प्रकार आरोपी पिता के चंगुल से छूट अपने मामा के यहां पहुंची और आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराइ। पीड़ित का इल्जाम है कि उसके पिता ने दूसरी शादी कर ली है। इतना ही नहीं वो हर दिन पीड़ित के साथ मारपीट भी करता था। वहीं, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

इसके साथ ही, लड़की के मामा ने पुलिस में शिकायत देते हुए बताया है कि 29 नवंबर को शाम 5 बजे उसकी नाबालिग भांजी रोते हुए उसके खेत पर पहुंची। इस दौरान उसके पैरों में लोहे की जंजीरें थी। उसने पूछताछ में बताया कि उसे जंजीरों में जकड़कर रखा जाता था। वहीं, उसे दादी के पास नहीं सुलाकर, पिता खुद के पास ही सुलाता था और रात में उसके साथ अनैतिक कार्य करता था। पीड़िता के पिता ने 7 वर्ष पूर्व ही अपनी पहले पत्नी को निकाल दिया था।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी पिता के परिवार की ही एक महिला से नाज़ायज़ संबंध थे। इस आपत्तिजनक हालात में बालिका ने उन्हें देख लिया था। इन नाज़ायज़ संबंधों को छिपाने को आरोपी पिता और महिला ने मिलकर बालिका को जंजीरों में बांधकर रखा। वहीं उसके पिता ने उससे दुष्कर्म भी किया।

हर्ष फायरिंग के दौरान 12 वर्षीय मासूम को लगी गोली, मौत

पहली पत्नी को नहीं दिया तलाक़, तो दूसरी पत्नी ने काट दिया पति का प्राइवेट पार्ट

घर से लड़कर भागी महिला, ट्रक ड्राइवर ने लिफ्ट देकर किया रेप