महाराष्ट्र में दिनदहाड़े हुई गैंगस्टर शरद मोहोल की हत्या, अपनों ने ही ली जान
महाराष्ट्र में दिनदहाड़े हुई गैंगस्टर शरद मोहोल की हत्या, अपनों ने ही ली जान
Share:

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे से एक बड़ी खबर सामने आ रही है यहाँ गैंगस्टर शरद मोहोल का उसके ही गैंग के कुछ सदस्यों ने शुक्रवार दोपहर गोली मारकर क़त्ल कर दिया. एक अफसर ने बताया कि पुणे-सतारा रोड पर एक वाहन से 8 संदिग्धों को पकड़ा गया है तथा उनके पास से 3 पिस्तौल, तीन मैगजीन और 5 राउंड बरामद किए गए हैं. दोपहर लगभग 1.30 बजे कोथरुड के सुतारदरा क्षेत्र में 3 से 4 हमलावरों ने मोहोल (40) पर काफी नजदीक से गोलियां चला दीं. पुलिस अफसर ने कहा, एक गोली उसकी छाती पर मारी गई जबकि और दो गोलियां दाहिने कंधे में लगीं. अफसर ने बताया कि कोथरुड के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

मोहोल पर हत्या और डकैती समेत कई मामले दर्ज थे. वह यहां यरवदा जेल के अंदर इंडियन मुजाहिदीन के संदिग्ध सदस्य मोहम्मद कतील सिद्दीकी के क़त्ल से संबंधित मामले में आरोपी था, मगर उसे रिहा कर दिया गया था. अफसर ने कहा कि उसके गैंग के अंदर जमीन और पैसे को लेकर विवाद छिड़ा हुआ था तथा यही उसकी मौत की वजह हो सकती है. 

वही मीडिया से चर्चा करते हुए, महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम एवं गृह मंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने कहा कि यह कोई गैंगवार नहीं था क्योंकि मोहोल को उसके ही सहयोगियों ने मार डाला. उन्होंने कहा, 'चूंकि हमारी सरकार जानती है कि ऐसे कुख्यात तत्वों से कैसे निपटना है, इसलिए कोई भी गैंगवार में सम्मिलित होने की हिम्मत नहीं करता.' पुलिस अफसर ने बताया कि जांच के तहत नौ टीमें गठित की गई हैं.

रक्षा मंत्रालय ने सैन्य उपकरणों के लिए 802 करोड़ रुपये के अनुबंधों पर लगाई मुहर

अब अरुणाचल प्रदेश में हिमाकत नहीं कर पाएगा चीन, बॉर्डर पर BRO ने कर दिया तगड़ा काम

जापान में विनाशकारी भूकंप से 90 की मौत, पीएम मोदी ने जताया दुःख, दिया हरसंभव मदद का भरोसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -