फिल्मी अंदाज में फरार हुआ गैंगस्टर, नशीली मिठाई खिलाकर AK-47 से पुलिस पर चलाई गोलियां
फिल्मी अंदाज में फरार हुआ गैंगस्टर, नशीली मिठाई खिलाकर AK-47 से पुलिस पर चलाई गोलियां
Share:

जयपुर: हत्या, फिरौती गैंगवार जैसी वारदातों में दर्ज़ कुख्यात आरोपी आनंदपाल सिंह और उसके 2 साथियों को उसके गिरोह के गुर्गे पुलिस बल पर हमला बोलकर छुड़ा ले गए। तीनों को डीडवाना के नानूराम हत्याकांड केस में गुरुवार शाम को कोर्ट मे पेशी पर लाया गया था। यहां से वापस जाते समय डीडवाना व परबतसर के बीच वारदात को अंजाम दिया गया। आनंदपाल को भगाने की प्लानिंग पहले से ही थी। तभी तो पुलिसकर्मियों को विषाक्त मिठाई खिलाई गई। मिठाई खाने वाले 6 पुलिसकर्मी जब अचेत हो गए थे तो बाकी पर गैंग ने AK-47 जैसे अत्याधुनिक हथियारों से फायरिंग कर तीनों को छुड़ा लिया।

इस गोलीबारी की घटना में 6 पुलिसकर्मी घायल हुए हैं। घायल व अचेत हुए सभी पुलिसकर्मियों को अजमेर के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि बदमाश बोलेरो में सवार होकर आए थे। वे जाते समय पुलिस के हथियार भी ले गए। स्थानीय पुलिस अधिकारियों के अलावा ATS व SOG की टीम भी मौका-ए- वारदात के लिए रवाना हो गए। आनंदपाल सिंह के फरार हो जाने के बाद प्रदेश में A श्रेणी की नाकाबंदी करा दी गई।

सभी पुलिसकर्मियों को मुख्य मार्गों जहां से आनंदपाल सिंह के फरार होने की आशंका है, वहां पर बुलेट प्रूफ जैकेट व हाईटेक हथियारों के साथ नाकाबंदी करने के आदेश दिए है। हरियाणा, उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश से लगती राजस्थान की सीमाओं को भी सील कर दिया गया है।

फिल्मी अंदाज में हुआ फरार-

डीडवाना में कोर्ट ने गुरुवार को सुनवाई के बाद नानूराम हत्याकांड मामले में आनंदपाल को रिहा करने के आदेश दिए थे। खुशी में मिठाई बांटी गई। 6 पुलिसकर्मियों ने भी खाई। पेशी से लौटते समय शाम 4 बजे वे अचेत हो गए। इस बीच गिरोह के दूसरे सदस्य परबतसर के गांगवा गांव के समीप बोलेरो में में सवार होकर आए और पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग करना चालू कर दी। इसके बाद आनंदपाल व उसके 2 साथियों श्रीबल्लभ और सुभाष मूंड को छुड़ा ले गए। जवाबी कार्रवाई के लिए बाहर निकले कमांडो पर हमलावरों ने गोलियां बरसाई।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -