‘हिल व्यू विला’ में किरण आचार्य निभाएगी ये ख़ास भूमिका
‘हिल व्यू विला’ में किरण आचार्य निभाएगी ये ख़ास भूमिका
Share:

भोजपुरी जगत के जाने माने निर्देशक प्रफुल्ल श्रीवास्तव इन दिनों अपनी अगली फिल्म ‘हिल व्यू विला’ को लेकर लगातार चर्चा में बन हुए हैं. बताया जा रहा है कि फिल्म ‘हिल व्यू विला’ की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी हैं और प्रफुल्ल श्रीवास्तव इन दिनों इस फिल्म के प्रमोशन में जोरों शोरों से लगे हुए हैं. पिछले दिनों फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया है.

फिल्म के निर्देशक प्रफुल्ल श्रीवास्तव का कहना हैं कि उनकी फिल्म की कहानी कोठी के अंदर की है लेकिन यह कोई हॉरर फिल्म नहीं है. फिल्म में चार गाने हैं जो आपको काफी पसंद आने वाले हैं. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री किरण आचार्य नजर आयेंगी. फिल्म में किरण आचार्य डिप्‍टी कमिश्‍नर की भूमिका दिखाई देंगी.

भारत का नागरिक होने पर पवन सिंह का बड़ा बयान

फिल्म के निर्देशक का कहना है कि इस फिल्‍म का म्‍यूजिक यूथ को ध्‍यान में रखकर बनाया गया. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग देहरादून और मसूरी के बीच भारत गांव में की गई हैं. जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि प्रफुल्ल श्रीवास्तव एक मशहूर निर्देशक हैं जो अब तक कई शॉर्ट फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.

आम्रपाली ने किया डब्बू अंकल को कॉपी, शेयर किया शानदार डांस वीडियो

खास बात यह है कि अब तक उनकी पांच-छह फिल्‍मों को अवार्ड भी मिल चुका है और इनकी एनडीएटीवी प्राइम पर इनकी कुछ शॉर्ट फिल्‍में प्रसारित भी हो चुकी हैं. अब देखना यह है कि प्रफुल्ल श्रीवास्तव की ये फिल्म ‘हिल व्यू विला' क्या कमाल करती हैं. यह फिल्म 10 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली हैं.

ये भी पढ़े

भारत का नागरिक होने पर पवन सिंह का बड़ा बयान

मुख्यमंत्री रघुवर दास से मिलने पहुंचे रवि किशन

आम्रपाली ने किया डब्बू अंकल को कॉपी, शेयर किया शानदार डांस वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -