राजस्थान पुलिस की बड़ी सफलता, 5 लाख का इनामी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर
राजस्थान पुलिस की बड़ी सफलता, 5 लाख का इनामी गैंगस्टर एनकाउंटर में ढेर
Share:

राजस्थान : नाक में दम करने वाले 5 लाख रुपए के इनामी कुख्यात बदमाश आनंद पाल को राजस्थान पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया. पुलिस ने चुरु के सलासर में एनकाउंटर किया जिसमे बदमाश आनंद को ढेर कर दिया गया. राजस्थान के डीजीपी ने एनकाउंटर में आनंद पाल के मारे जाने की पुष्टि की है.

जानकारी के मुताबिक आनंद पाल की खबर लगने के बाद पुलिस ने चुरु के सलासर में एनकाउंटर शुरू किया. बदमाश आनंद ने AK -47 से पुलिस पर करीब 100 से अधिक गोलिया चलाई. जवाबी कार्यवाही में पुलिस ने आनंद को ढेर कर दिया. आनंद के शरीर में करीब 6 गोलिया लगी. वही इस एनकाउंटर में पुलिस के दो जवान भी घायल हुए है. पुलिस ने देवेंद्र और गट्टू नामक दो शख्स को गिरफ्तार भी किया है.

आनंद पाल ने 2006 में अपराध की दुनिया में कदम रखा था . पुलिस लगातार उसे पकड़ने की फ़िराक में थी. पिछले साल कोर्ट में पेशी पर ले जाते समय आनंद ने पुलिस पर फायरिंग कर दी थी जिसके बाद वह फरार हो गया. राजस्थान पुलिस ने आनंद को गिरफ्तार करने लिए करीब 500 से ज्यादा पुलिसकर्मियो की टीम लगाई थी. आनंद ने राजस्थान सहित आसपास के राज्यों में भी अपनी घाक जमा रखी थी. वह हमेशा खतरनाक हथियारों से लैस रहता था. उसके ऊपर हत्या, लूट जैसे कई बड़े मुक़दमे दर्ज थे.

पुलवामा : सेना ने ढेर किए लश्कर के 3 आतंकी, कई AK-47 बरामद

कश्मीर में मुठभेड़, सुरक्षा बलों ने मार गिराए 2 आतंकी

सोपोर में सेना का सर्च ऑपरेशन, उग्रवादियों से मुठभेड़ जारी

राजनांदगांव : एनकाउंटर में पुलिस ने मार गिराए 3 नक्सली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -