'संजू' के खिलाफ गैंगस्टर अबू सलेम ने भेजा नोटिस

नई दिल्ली। संजय दत्त की बायोपिक 'संजू' बॉक्स आॅफिस पर धमाल मचाने के बाद अब मुसीबत में घिरती नजर आ रही है। इस फिल्म से गैंगस्टर अबू सलेम खासा नाराज है और उसने फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेजना है। सलेम ने कहा कि  फिल्म में उसके किरदार को गलत ढंग से दिखाया गया है। 

फिल्म रिलीज के 20 दिन बाद ​जारी हुआ 'संजू' का ये गाना

अबू सलेम ने अपने  नोटिस में कहा कि फिल्म में उसके बारे में गलत जानकारी दी गई है और निर्माताओं को उससे सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी चाहिए। अपने नो​टिस में अबू सलेम ने फिल्म के निर्माताओं को 15 दिन की मोहलत दी है। उसने कहा कि अगर उन्होंने उससे 15 दिन के भीतर माफी नहीं मांगी, तो वह उनके खिलाफ मानहानी का केस दायर करेगा।  जानकारी के लिए बता दें कि अबू सलेम 1993 में मुंबई में सिलसिलेवार बम धमाकों का आरोपी है। फिल्‍म में दिखाया गया है कि 1992 में अबू सलेम ने बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त को भी हथियार सप्लाई किए थे। घर में हथियार रखने के मामले में संजय दत्त को जेल भी हुई थी। 

गौरतलब है कि अबू सलेम बम धमाकों के बाद पुर्तगाल भाग गया था और उसे 2005 में पुर्तगाल से प्रत्यर्पण कर भारत वापस लाया गया था। इस समय वह जेल में बंद है और उम्र कैद की सजा काट रहा है। 

खबरें और भी

लड़खड़ाने लगे हैं 'संजू' बाबा के कदम

'संजू' से परेशान हैं आमिर

'संजू' के सामने नहीं चले 'सूरमा'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -