'संजू' के सामने नहीं चले 'सूरमा'

रणबीर कपूर की फिल्म 'संजू' बॉक्स  आॅफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। फिल्म रिलीज  हुए दो  हफ्ते हो चुके  हैं, लेकिन अभी भी 'संजू' का जादू लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है। अब तक यह  फिल्म 300 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है और इसकी दीवानगी देखते हुए लग रहा है कि आने वाले कुछ हफ्तों में यह 400 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगी। 

खबरों के अनुसार, बीते शुक्रवार दिलजीत दोसांझ अभिनीत फिल्म सूरमा रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अच्छी कमाई की है, लेकिन अगर हम आंकड़ों की बात करें, तो संजू के सामने इस फिल्म का  जादू नहीं चला है और संजू कलेक्शन के मामले में सबसे आगे बनी हुई है। इस फिल्म ने तीसरे वीकेंड 20 करोड़ रुपये की कमाई की है।  संजू को क्रिटिक्स  ने अच्छे व्यू दिए हैं और दर्शक इस फिल्म के लिए अभी भी क्रेजी दिख रहे हैं। रिलीज वाले दिन ही संजू ने 34 करोड़  का कलेक्शन किया था। यह इस साल की अब  तक रिलीज होने वाली फिल्मों में सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म भी है। वहीं अगर हम सूरमा की बात करें, तो इस फिल्म ने अपने  पहले वीकेंड पर 13 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इस फिल्म को भी क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पांस मिल रहा है, लेकिन यह संजू के आस—पास पहुंच पाएगी, इसमें शक है। 

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की बायोपिक रिलीज वाले दिन से ही अच्छा कलेक्शन कर रही है। घरेलू बॉक्स आॅफिस पर यह फिल्म जहां 309 करोड़ कमा चुकी है, वहीं वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें, तो यह फिल्म 500 करोड़ से  ज्यादा की कमाई कर चुकी है। 

ये भी पढ़ें—

विदेश में भी बजा 'संजू' बाबा का डंका

'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'

सातवें दिन 'संजू' ने बनाया एक और रिकॉर्ड

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -