लड़खड़ाने लगे हैं 'संजू' बाबा के कदम

संजय दत्त की बायोपिक और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म 'संजू' बॉक्स  आॅफिस पर धमाल मचा रही है। अपनी रिलीज के तीसर हफ्ते में भी संजू ने जबरदस्त कमाई की। इस फिल्म को रिलीज हुए 18 दिन बीत चुके हैं, लेकिन अब भी इसकी कमाई जारी है। खबरों की मानें, तो मंगलवार को इस  फिल्म की रफ्तार कुछ धीमी पड़ी, जबकि क्रिटिक्स का कहना है कि आने वाले वीकेंड में भी यह फिल्म अच्छी चलेगी। 

स्टंट करते हुए विक्की कौशल के साथ हुआ हादसा

बॉक्स आॅफिस से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म ने मंगलवार को 2.5 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। अगर हम फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो यह फिल्म घरेलू बॉक्स आॅफिस पर 300 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है, जबकि वर्ल्डवाइड इसने 528 करोड़ 47  लाख का कलेक्शन किया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अब फिल्म लड़खड़ाने लगी है, लेकिन ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि यह वीकडेज की बात है,  वीकेंड पर एक बार फिर यह फिल्म तेजी से कलेक्शन करेगी। फिल्म से जुड़े लोगों का कहना है कि फिल्म की रफ्तार और लोगों में इसके क्रेज को देखते हुए लग रहा है कि यह फिल्म बॉलीवुड में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली तीसरी फिल्म बनने की राह पर है।  फिल्म निर्माताओं का मानना है कि आने वाले कुछ हफ्तों में फिल्म एक नया इतिहास रच  सकती है। 

'संजू' के सामने नहीं चले 'सूरमा'

बता दें कि संजू 29 जून को रिलीज  ​की गई थी और अपने पहले ही वीकेंड पर इस फिल्म ने 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया था। माना जा रहा है कि घरेलू बॉक्स आॅफिस पर यह फिल्म 400 करोड़ से ज्यादा का लाइफटाइम कलेक्शन करेगी। 

यह भी पढ़ें— विदेश में भी बजा 'संजू' बाबा का डंका

झूठ की बुनियाद पर बनी है 'संजू'!

'संजू' की किक से गिरी 'पद्मावत'

स्विमिंग पूल में दिखा मान्यता दत्त का सबसे हॉट अंदाज

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -