PAK मूल के गिरोह ब्रिटेन में श्वेत लड़कियों को यौन शोषण का बनाते है शिकार
PAK मूल के गिरोह ब्रिटेन में श्वेत लड़कियों को यौन शोषण का बनाते है शिकार
Share:

ब्रिटेन में एक चरमपंथ विरोधी थिंक टैंक ने ब्रिटेन में पाकिस्तानी मूल के लोगो पर चौका देने वाली रिपोर्ट पेश की है. आपको बता दे कि रिपोर्ट में पाकिस्तानी मूल के लोगों का एक गिरोह श्वेत लड़कियों को शराब एवं मादक पदार्थों के साथ निशाना बनाकर बलात्कार एवं यौन उत्पीड़न जैसे अपराधों को अंजाम दे रहा है. और इन लोगो के ऐसा करने की वजह एशियाई मूल के कारण ब्रिटिश समाज से जुड़ नहीं पाना बताया गया है. 

 गौरतलब है कि थिंक टैंक ‘क्विलियम’ ने ब्रिटिश पाकिस्तानी लोगों को आधुनिक ब्रिटिश समाज से जोड़ने में मदद करने के लिए सरकार से बेहतर सहयोग का आह्वान किया है.जिसमे डिजेक्टिंग ग्रुमिंग गैंग्स’ नाम की रिपोर्ट की सह लेखिका मुना आदिल ने कहा, ‘‘हमने इस सोच के साथ यह अध्ययन शुरू किया था. कि हम मीडिया के उस वर्णन की सच्चाई सामने लाएंगे कि एशियाई लोग इस विशिष्ट अपराध में काफी ज्यादा शामिल हैं. लेकिन जब अंतिम संख्या सामने आयी तो हम सतर्क और निराश हो गए.''

वही एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक, उन्होंने यह भी कहा कि , ''हम दोनों (लेखकों) के लिए पाकिस्तानी मूल का होने के कारण यह मुद्दा बेहद व्यक्तिगत है, और हम इस स्थिति से निराश हैं.’’ क्विलियम ने 2005 से 2017 के बीच इस तरह के 58 मामलों का जायजा लिया जिनमें 264 लोगों को दोषी ठहराया गया.

बता दे कि दोषियों में से 222 लोग या 84 प्रतिशत लोग एशियाई मूल के थे, और अधिकतर पाकिस्तानी मूल के थे. उसमे केवल 22 लोग अश्वेत थे और 18 श्वेत थे, साथ ही इसमें अब तक दो अपराधियों के मूल की पहचान नहीं की जा सकी है.

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

नामी ड्रग्स सप्लायर गिरफ्तार, कई बॉलीवुड स्टार्स से है सम्बन्ध

टोल प्लाजा पर फायरिंग करने वाला बसपा नेता गिरफ्तार

जुर्म में भागीदार रहा भाइयों का प्यार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -