बलात्कार के झूठे आरोप लगाकर लोगों को ठगने वाला गिरोह धराया, महिला समेत चार गिरफ्तार
बलात्कार के झूठे आरोप लगाकर लोगों को ठगने वाला गिरोह धराया, महिला समेत चार गिरफ्तार
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा पुलिस ने कई लोगों को ब्लैकमेल कर ठगने के आरोप में यहां से एक महिला समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। कमिश्नरेट पुलिस के ACP (जोन-5) प्रदीप राउत ने कहा कि पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया और उनके कब्जे से 9 लाख रुपये का चेक, 30,000 रुपये नकद, एक चाकू और दो मोबाइल फोन जब्त किए।

पीड़ितों में एक छोटा विक्रेता, एक डॉक्टर और एक छात्र शामिल थे, जिन्हें महिला और उसके गिरोह ने ब्लैकमेल किया था। उन्होंने तमांडो पुलिस स्टेशन में पुलिस शिकायत दर्ज कराई है। तमांडो पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक शुभ्रकांत जेना ने कहा कि महिला ने सोशल मीडिया पर अलग-अलग लोगों से दोस्ती की और उन्हें अलग-अलग तारीखों पर अपने घर बुलाया। उन्होंने कहा, जब वे उसके घर गए, तो गिरोह ने झूठा 'बलात्कार मामला' दर्ज कराने और उनकी छवि खराब करने की धमकी देकर पैसे वसूले।

छोटे विक्रेता ने कहा, "2 सितंबर को, उसने अपना मोबाइल नंबर मेरे साथ साझा किया और उसी दिन मुझे अपने घर पर आमंत्रित किया। जब मैं उसके घर में दाखिल हुआ, तो वह मुझे बेडरूम में ले गई। अचानक दो आदमी आए और 20000 रुपए की मांग की।' उन्होंने बताया कि गिरोह ने जबरदस्ती उनकी सोने की अंगूठी और 3300 रुपए छीन लिए। इसी तरह की एक घटना 8 सितंबर को डॉक्टर के साथ हुई थी। पीड़ित, जाजपुर जिले में तैनात एक चिकित्सा अधिकारी, अनिच्छा से उस महिला से मिलने के लिए तैयार हो गया, जिसने उसे बीमार होने का बहाना बनाकर फोन किया था।

जैसे ही डॉक्टर उसके घर पहुंचा, महिला उसका पति थी पुलिस ने कहा, अन्य दो साथियों के साथ मिलकर दरवाजा बंद कर दिया, उसका फोन छीन लिया और चाकू की नोक पर उससे 25 लाख रुपये की मांग की और झूठा 'बलात्कार मामला' दर्ज कराने की धमकी दी। पुलिस के मुताबिक, महिला ने यूपीआई के जरिए डॉक्टर के खाते से जबरन 1 लाख रुपये अपने खाते में ट्रांसफर कर लिए, जबकि आरोपी ने अपने घर से चेक के जरिए 9 लाख रुपये लिए।

'I love you मम्मी-पापा, पति को कुछ मत करना', बाथरूम की दीवार पर लिखकर फंदे से झूली महिला

भारतीय सेना के जवान को परिवार सहित 'ईसाई' बनाने की कोशिश, पादरी ने चर्च में बुलाकर पीटा ! FIR दर्ज

मुंबई घूमने गई दिल्ली की फैशन डिजाइनर के साथ बिजनेसमैन ने की दरिंदगी, जाँच में जुटी पुलिस

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -