आठ साल की मासूम से जोधपुर में दुष्कर्म, लहूलुहान स्थिति में पड़ी मिली बच्ची
आठ साल की मासूम से जोधपुर में दुष्कर्म, लहूलुहान स्थिति में पड़ी मिली बच्ची
Share:

जोधपुर:  राजस्थान के जोधपुर जिले निकटवर्ती लूणी तहसील क्षेत्र में सोमवार की रात एक आठ वर्ष की मासूम से युवक ने बलात्कार किया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई करते हुए देर रात दो घंटे में ही आरोपित युवक को अरेस्ट कर लिया। इससे पूछताछ की जा रही है। इस बारे में लूणी थाने में पॉक्सो एवं दुष्कर्म का केस दर्ज किया गया है।

बच्ची को नाजुक हालत में शहर के मथुरादास माथुर अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। युवक बच्ची को बेर खिलाने के बहाने घर से लेकर गया था। लूणी पुलिस थानाधिकारी सीताराम ने मंगलवार को बताया है कि तहसील क्षेत्र के एक गांव में अपने ननिहाल में रहने वाली 8 वर्षीय मासूम को उसके पड़ौस में रहने वाला युवक रात आठ बजे के लगभग बेर खिलाने के बहाने लेकर गया। एक खेत की झाड़ियों में इस बच्ची से रेप किया। फिर लहूलुहान हालत में उसे छोड़ कर चला गया। रात को बच्ची को परिवार वाले घर में नहीं पाकर उसे ढूंढने निकले। तब वह झाडिय़ों में बेहोश पड़ी मिली।

इस पर तत्काल उसे अस्पताल ले जाने के साथ पुलिस को मामले की जानकारी दी गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस उपायुक्त पश्चिम प्रीति चंद्रा आदि मौके पर पहुंचे और बदमाश की तलाश में गांव की घेराबंदी करवाई। थानाधिकारी सीताराम ने बताया कि बदमाश पीपरली निवासी मांगूसिंह को अरेस्ट कर लिया गया है।

स्कूल से पेपर देकर लौट रही थी नाबलिग छात्रा, गाँव के दरिंदों ने ही लूट ली अस्मत

राजधानी में महिला चोरों का आतंक, दिल्ली पुलिस ने ऐसे किया पर्दाफाश

शराब के नशे में युवक पहुंचा 80 वर्षीय महिला के पास और लांघ दी हदें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -