पिता के एक्सीडेंट की बात कहकर किशोरी के साथ गैंगरेप
पिता के एक्सीडेंट की बात कहकर किशोरी के साथ गैंगरेप
Share:

जोधपुर : पिता को दुर्घटनाग्रस्त बताकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वहशी इरादो से आए युवक ने पहले तो किशोरी को उसके पिता के दुर्घटनाग्रस्त होने की बात कही फिर उसके बाद उसे बाइक पर बैठाकर लेकर गया। एक खेत में युवक ने किशोरी के साथ दरिंदगी की वारदात को अंजाम दिया जब इतने से उसका मन नही भरा तो अपने दोस्तों के साथ मिलकर किशोरी को अलग अलग जगहों पर सामूहिक हवस का शिकार बनाया।

पुलिस के मुताबिक साढ़े सत्रह वर्षीय किशोरी ने गांव के बहादुर चौकीदार, रामचन्द्र तथा अधिवक्ता नरेन्द्र दाधीच के खिलाफ शिकायत दर्ज़ कराई है। पीड़ित किशोरी के मैडीकल जाँच के बाद महिला अधिकारी ने बयान भी दर्ज कर लिए गए है। इस मामले की जाँच एसीपी (मण्डोर) जसवंत सिंह को सौंपी गई है। लड़की ने शिकायत में बताया की बीते 11 नवम्बर को वह बिलाड़ा निवासी भुआ के घर से बस में बिसलपुर फांटा पहुंची, जब वह घर जा रही थी तो उसे रास्ते में बहादुर चौकीदार मिला। उसने किशोरी को उसके पिता के एक्सीडेंट की बात कहकर गुमराह किया और अस्पताल ले जाने के बहाने बाइक से फलोदी के समीप बिठड़ी गांव स्थित बहन के खेत ले गया, जहां उसने किशोरी को हवस का शिकार बनाया।

दूसरे दिन वह किशोरी को जोधपुर के रेलवे स्टेशन लेकर पहुंचा, जहां उसे रामचंद्र मिला। दोनों युवक किशोरी को पास के एक होटल लेकर गए जहा दोनों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। इसके बाद दूसरे दिन वे बस से किशोरी को लेकर पाली पहुंचे। रामचन्द्र ने फोन करके बिसलपुर के अधिवक्ता नरेन्द्र दाधीच को बुलाया। जो कार लेकर पाली आया। जहा तीनो ने किशोरी के साथ बारी बारी से सामूहिक दुष्कर्म करते हुए अपनी हवस की आग को ठंडा किया फिर उसे भदवासिया लाकर छोड़ दिया। किसी तरह किशोरी अपने घर पहुंची। पुलिस ने बताया की आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की किशोरी के गायब होने के बाद 11 नवम्बर को थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। 13 नवम्बर को किशोरी घर लौट आई थी। उस समय दुष्कर्म का कोई आरोप नहीं लगाया गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -