इंदौर की मॉडल की संदिग्ध हालत में मौत, प्रेमी पुलिस की हिरासत में
इंदौर की मॉडल की संदिग्ध हालत में मौत, प्रेमी पुलिस की हिरासत में
Share:

इंदौर. मध्यप्रदेश राज्य के इंदौर शहर की मॉडल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है. शार्ट पीएम रिपोर्ट के अनुसार, युवती को बुरी तरह से पीटा गया है, अंदरूनी चोटें भी लगी है. युवती के लिवर-पसली और अन्य अंदरूनी हिस्सों में चोट आई है. लसूड़िया पुलिस ने बताया कि स्कीम 114 की रहने वाली 23 वर्षीय अनामिका दुबे की गुरुवार दोपहर संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. उसे चोइथराम अस्पताल उसका प्रेमी धीरज शर्मा लेकर आया था.

यह भी जानकारी मिली है कि युवक के साथ रूम पर उसके तीन दोस्त भी साथ थे. इस मामले ने प्रेमी ने बताया कि वह रात भर उसके साथ रही, उसे सुबह उल्टिया होने लगी. डॉक्टर के पास से दवा लाकर देने के बाद भी वह ठीक नहीं हुई तो उसे अस्पताल लेकर गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया.

इस बारे में अनामिका कि सहेली शिल्पा ने बताया कि वह रेनेसा कॉलेज में पढ़ती थी साथ में मॉडलिंग भी करती थी. जब उसकी मौत की खबर मिली तो रेनेसा कॉलेज के स्टूडेंट भी पहुंचे. अनामिका को इतनी बेरहमी से पीटा गया है कि लिवर, पेट सहित कई अंदरूनी हिस्से फट गए है. इसलिए पुलिस सामूहिक दुष्कर्म की आशंका के चलते नमूने लेकर लैब भिजवाने वाली है. फ़िलहाल इस मामले में पुलिस ने धीरज को हिरासत में ले लिया है.

ये भी पढ़े 

ब्लैकमेल होकर लड़की करती थी घर में चोरी, पकड़ाने पर सच आया सामने

पादरी ने खुद स्वीकारा - मैंने किया है 30 बच्चियों से बलात्कार, चर्च ने कहा - जाओ माफ़ किया

फिर दिल्ली के दामन में लगा दाग, 21 महीने की मासूम के साथ दरिंदगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -