बिहार में पार हुई दरिंदगी की हदें महिला का साथ सामूहिक दुष्कर्म
बिहार में पार हुई दरिंदगी की हदें महिला का साथ सामूहिक दुष्कर्म
Share:

पटना: राजधानी पटना में अपराध का ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है। ताजा केस पटना का है जहां हथियार के बल पर नवविवाहिता महिला के साथ बदमाशों ने बलात्कार किया। गैंगरेप की इस घटना के बाद पुलिस मामले की कार्रवाई में जुटी हुई है। बिहटा थाना इलाके के एक गांव में इस घटना को उस समय मनचलों ने अंजाम दिया जब पीड़िता शौच करने के लिए खेतों में गई हुई थी।

इसी बीच आधा दर्जन लोगों द्वारा हथियार के बल पर उसे अगवा करते हुए सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे डाला। घटना के उपरांत पीड़िता अपने भाई के साथ बिहटा थाना पहुंची और लिखित शिकायत देकर अपने साथ हुए दुष्कर्म की रिपोर्ट दर्ज कराने की मांग करते हुए न्याय की अपील भी की है। शिकायत के उपरांत पुलिस ने पीड़ित महिला की पुलिस अभिरक्षक के साथ 164 का बयान करवाने के उपरांत मेडिकल जांच के लिये भेजा है। इस संबंध में थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी पीड़िता के भाई ने बोला है कि शाम के समय जब हमारी बहन शौच के लिए जा रही थी, इसी बीच गांव के बधार में घटना हुई।

गैंगरेप का अंजाम पड़ोसी पवन यादव, अजय यादव, आकाश यादव सहित आधा दर्जन लोगों  पर लगा दिया गया है। सभी ने पिस्टल का भय दिखा कर महिला को पकड़ लिया और जबर्दस्ती घसीटते हुए खेत में ले गए जंहा तमंचा दिखाकर बारी-बारी से सभी लोगो ने बलात्कार किया। इस  बीच आरोपियों ने पीड़ित के साथ मारपीट भी की है। थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा है कि पीड़िता के स्वजनों के द्वारा शिकायत मिली है और जांच कराई जा रही है। बता दें कि पीड़िता को डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेज दिया गया। रिपोर्ट आने के उपरांत आगे की कार्रवाई की जाने वाली है। बिहटा थाने में केस आने के उपरांत पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है लेकिन दो दिन बीतने के उपरांत भी अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है। महिला ने परिजनों के साथ बिहटा थाना में न्याय की गुहार लगाई है लेकिन दो दिनों तक पुलिस कानूनी प्रक्रिया में ही उलझ चुकी है।

पत्नी को नहीं हो रहा था बच्चा, पति ने ससुर के साथ सोने को किया मजबूर

थाना प्रभारी पर गिरी गाज, शिकायत मिलने पर किया लाइन अटैच

अपने को मंत्री का बेटा बताकर थाना प्रभारियों को देता था धमकी, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -