एक बार फिर इस फिल्म में साथ नज़र आएँगे टाइगर और कृति

पावर डांसर टाइगर श्रॉफ ने गणपत नामक अपनी एक्शन की रिलीज की तारीख की घोषणा की। अभिनेता एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म के लिए निर्देशक विकास बहल के साथ आते हैं। टाइगर और कृति सेनन को एक बार फिर से  साथ काम करते देखा जाने वाला है हम बता दें कि ये फिल्म क्रिसमस पर सिनेमाघरों में रिलीज़ की जाने वाली है. प्रमुख मार्शल कलाकार टाइगर श्रॉफ ने गणपथ स्टाइल में घोषणा की। अभिनेता ने अपने फटे हुए अवतार को दिखाया क्योंकि उन्होंने खुलासा किया कि वह केवल अपने 'बाप' सुनते हैं जिसमें भगवान और लोग शामिल हैं। टीज़र में टाइगर की पंचलाइन है, "अपुन को जनता ने और गॉड ने बोला आने को, तो अपुन आ रे ला है"।

फिल्म के बारे में बात करते हुए टाइगर ने कहा की "गणपत मेरी सबसे महत्वाकांक्षी और चुनौतीपूर्ण परियोजना में से एक रहा है। यह वास्तव में मुझे एक्शन के साथ-साथ विचार के मामले में एक चरम स्तर तक चुनौती देने वाला है।" टीजर में आप टाइगर को कूल लेकिन पावर पैक्ड अवतार में देख सकते हैं। कुछ समय पहले, जस्सी के रूप में कृति का बदमाश लुक भी सोशल मीडिया पर जारी किया गया था और प्रशंसकों ने इसे खूब पसंद किया था। फिल्म के लिए कृति ने एक्शन की ट्रेनिंग भी लेनी शुरू कर दी थी।

गणपथ एक एक्शन फिल्म है जिसे विकास बहल द्वारा अभिनीत और वाशु भगनानी, विकास बहल, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी द्वारा निर्मित किया जाएगा। यह फिल्म 23 दिसंबर 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

प्रशंसित मलयालम और तमिल अभिनेत्री चित्रा ने दुनिया को कहा अलविदा

दिल्ली में 2009 के बाद हुई सबसे ज्यादा बारिश: रिपोर्ट्स

भारत के मुख्य न्यायाधीश एनवी रमना ने कहा- "पीवी नरसिम्हा राव आर्थिक सुधारों के जनक... "

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -