स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते हुए दुनिया को रुला गया यह कॉमेडियन, हँसते-हँसते हुई मौत

Apr 13 2019 12:34 PM
स्टेज पर लाइव परफॉर्म करते हुए दुनिया को रुला गया यह कॉमेडियन, हँसते-हँसते हुई मौत

कॉमेडियन्स की जिंदगियां अक्सर त्रासदियों से भरी हुई होती है. अब ऐसा ही कुछ देखने को मिला है जब एक वरिष्ठ कॉमेडियन कीलाइव परफॉर्मेंस के दौरान ही स्टेज पर मौत हो गई. 60 साल के इयान की मौत दिल का दौरा पड़ने से स्टेज शो के दौरान हो गई. अपने शो के दौरान इयान वहां मौजूद स्टूल पर बैठ गए और जोर-जोर से वे इस दौरान सांस लेने लगे. इसके बाद वे पांच मिनटों तक बिना कुछ बोले ही बैठे रहे. फिर अचानक से उनका निधन हो गया.

लोन वुल्फ कॉमेडी क्लब चलाने वाले एंड्रयू बर्ड के मुताबिक़, बाइचेस्टर के एटिक बार में वहां मौजूद दर्शकों को पहले तो लगा कि ये कॉमेडियन के मज़ाक का ही हिस्सा रहेगा और वे इस बात से बेखबर रहे. लेकिन असल में इयान को दिक्कते हो रही थीं. वहां मौजूद ऑडियन्स इस दौरान हंसती रही. लेकिन वहीं पल भर में सब कुछ खत्म हो गया. 

दूसरी ओर साउथ सेंट्रल एंबुलेंस सर्विस ने यह कंफर्म किया है कि इयान कोग्निटो की मौत हो चुकी है. बर्ड के मुताबिक, इयान इस शो के शुरु होने से पहले तक अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे, लेकिन उन्होंने स्टेज पर जाने की इच्छा उन्होंने जरूर जाहिर की थी. वे अपने चिर परिचित अंदाज में ही नज़र आए. लेकिन पल भर में ही सब खत्म हो गया. बताया जा रहा है कि 'इयान ने इस सेट के दौरान ही अपनी सेहत को लेकर भी जोक मारा था और उन्होंने कहा था कि मान लीजिए अभी मैं आप सबके सामने ही मर जाऊं. जबकि असल में कुछ समय बाद वे इस दुनिया को छोड़कर चले गए. 

मिया खलीफा ने सेक्सी तस्वीर से जीता दिल, ब्रा पहन दिए सेक्सी पोज

बिकिनी पहन रेत में मस्ती करती नजर आई मॉडल, पल भर में टूट पड़ा फैंस का हुजूम

एक बार फिर सेक्सी फोटो से जोजो ने जीता दिल, गुलाबी बिकिनी में दिखा गजब का फिगर

katieeeebell के आगे सब हुए फेल, मॉडल की हॉट तस्वीरों ने इंटरनेट पर लगाई आग