'द ग्रे मैन' में क्रिस इवांस और रयान गोसलिंग के साथ नजर आएंगे देओबिया ओपारेई

'द ग्रे मैन' निश्चित रूप से हाल के समय की सबसे रोमांचक परियोजनाओं में से एक है क्योंकि यह सुपरस्टार रयान गोसलिंग और क्रिस इवांस को एक-दूसरे के खिलाफ एक ग्लोब-ट्रॉटिंग थ्रिलर में एक बड़े पैमाने पर रखा जा रहा है। 'एवेंजर्स एंडगेम' के पीछे के निर्देशकों के लिए, आकाश सीमा है और प्रकृति में सच्चा ड्रामा न केवल उनकी रचनात्मकता बल्कि प्रशंसकों की अपेक्षाओं के लिए पर्याप्त होगा। 

हाल ही में उन्होंने टॉम हॉलैंड अभिनीत 'चेरी' नामक एक सेना के दिग्गज से ड्रग एडिक्ट बने एक साधारण बजट की कहानी पर आधारित कहानी जारी की और शायद इसे वांछित प्रतिक्रिया नहीं मिली। ग्रे मैन को एक प्रमुख ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाया जा रहा है और इसने स्टार कास्ट में एक नया सदस्य जोड़ा है। गेम ऑफ थ्रोन्स के अभिनेता देओबिया बड़े बजट की नेटफ्लिक्स थ्रिलर के कलाकारों की टुकड़ी में शामिल होते हैं जिसमें रयान गोसलिंग, क्रिस इवांस, एना डी अरमास, जेसिका हेनविक, वैगनर मौरा, धनुष, बिली बॉब थॉर्नटन, अल्फ्रे वुडार्ड, रेगे-जीन पेज, जूलिया बटर शामिल हैं। 

द ग्रे मैन के पास दुनिया भर में एक-दूसरे का पीछा करने वाले दो नैतिक रूप से संघर्षरत पुरुषों के फॉर्मूले पर आधारित एक जबरदस्त रोमांचक कथानक है। रयान गोस्लिंग द्वारा निभाई गई कोर्ट जेंट्री नामक एक पूर्व-सीआईए ऑपरेटिव का शिकार लॉयड हेन्सन (क्रिस इवांस) द्वारा किया जाता है, जो दुष्ट होने से पहले जेंट्री के सीआईए ऑपरेटिव के पूर्व सदस्य हैं। यह फिल्म मार्क ग्रेनी के इसी नाम के उपन्यास पर आधारित है, जिसे 2009 में शानदार समीक्षा मिली थी। फिल्म के ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए एक फ्रेंचाइजी होने की उम्मीद है, जिसमें रयान गोसलिंग के चरित्र को भविष्य की किश्तों के लिए आगे बढ़ाया जाएगा। द ग्रे मैन ने भारतीय सुपरस्टार धनुष को भी प्रमुख पात्रों में से एक के रूप में लिया है। फिल्म का निर्माण जो रोथ, जेफ किर्शेनबाम, रूसो ब्रदर्स, माइक लारोका और क्रिस कास्टाल्डी द्वारा किया जा रहा है।

अमेज़न ने 8.45 अरब डॉलर के सौदे में खरीदा मेट्रो गोल्डविन मेयर

एक नया संगीत 'विनी द पूह' न्यूयॉर्क के मंच पर होगा प्रदर्शित

DMX ने मरणोपरांत एल्बम से पहले नया गीत 'हूड ब्लूज़' किया रिलीज

Most Popular

- Sponsored Advert -