अमेज़न ने 8.45 अरब डॉलर के सौदे में खरीदा मेट्रो गोल्डविन मेयर
अमेज़न ने 8.45 अरब डॉलर के सौदे में खरीदा मेट्रो गोल्डविन मेयर
Share:

फिल्म स्टूडियो 'जेम्स बॉन्ड' फ्रैंचाइज़ी, मनोरंजन कंपनी - मेट्रो गोल्डविन मेयर (MGM) - और अमेज़न ने बुधवार को एक निश्चित विलय समझौते की घोषणा की, जिसके तहत अमेज़न 8.45 बिलियन अमरीकी डालर में MGM का अधिग्रहण करेगा। कंपनियों ने कहा कि 1924 में शुरू हुई एमजीएम का फिल्म निर्माण का लगभग एक सदी का इतिहास है और यह अमेज़ॅन स्टूडियोज के काम का पूरक है, जो मुख्य रूप से टीवी शो प्रोग्रामिंग के निर्माण पर केंद्रित है। अग्रणी मनोरंजन दिग्गज एमजीएम ने 180 से अधिक अकादमी पुरस्कार और 100 एम्मी जीते हैं, और उद्योग की सबसे रोमांचक आगामी फिल्म स्लेट्स में से एक है, जिसमें हाउस ऑफ गुच्ची, नो टाइम टू डाई, रेस्पेक्ट, द एडम्स फैमिली 2 और अनटाइटल्ड पॉल शामिल हैं। 

अमेज़ॅन "एमजीएम की विरासत और फिल्मों की सूची को संरक्षित करने" में मदद करेगा और ग्राहकों को इन मौजूदा कार्यों तक अधिक पहुंच प्रदान करेगा, कंपनियों ने कहा। "इस सौदे के पीछे वास्तविक वित्तीय मूल्य गहरी सूची में आईपी का खजाना है जिसे हम एमजीएम की प्रतिभाशाली टीम के साथ मिलकर विकसित करने और विकसित करने की योजना बना रहे हैं। यह बहुत ही रोमांचक है और उच्च गुणवत्ता वाली कहानी कहने के लिए बहुत सारे अवसर प्रदान करता है। 

एमजीएम के निदेशक मंडल के अध्यक्ष, केविन उलरिच ने कहा, मेट्रो गोल्डविन मेयर के अविश्वसनीय परिवर्तन का हिस्सा बनना एक सम्मान की बात है। यहां पहुंचने के लिए एक दृष्टि में सच्चे विश्वास के साथ बेहद प्रतिभाशाली लोगों को लिया। बोर्ड की ओर से, मैं एमजीएम टीम को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने हमें इस ऐतिहासिक दिन पर पहुंचने में मदद की है। मुझे बहुत गर्व है कि MGM's Lion, जिसने लंबे समय से हॉलीवुड के स्वर्ण युग को उद्घाटित किया है, अपने इतिहास को जारी रखेगा, और यूनाइटेड आर्टिस्ट्स के निर्माण से पैदा हुआ विचार उस तरह से रहता है जैसे संस्थापक मूल रूप से इरादा रखते थे। एमजीएम के इतिहास को अमेज़ॅन के साथ संरेखित करने का अवसर एक प्रेरक संयोजन है। 

एक नया संगीत 'विनी द पूह' न्यूयॉर्क के मंच पर होगा प्रदर्शित

DMX ने मरणोपरांत एल्बम से पहले नया गीत 'हूड ब्लूज़' किया रिलीज

एंजेलिना जोली ने बच्चों की कस्टडी को लेकर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -