इस हॉलीवुड टीवी सीरीज को दिया जाएगा विशेष बाफ्टा पुरस्कार

Apr 17 2018 08:34 AM
इस हॉलीवुड टीवी सीरीज को दिया जाएगा विशेष बाफ्टा पुरस्कार

हॉलीवुड की बहुत ही रोचक और शानदार टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को काफी पसंद किया जाता है. जब यह टीवी शो आया था, तब भी दर्शको ने इसे काफी पसन्द किया और दर्शको द्वारा इसे काफी प्रशंसा भी मिली. हाल ही में यह बात सामने आई है कि टीवी शो 'गेम ऑफ थ्रोन्स' को ब्रिटिश एकेडमी टेलीविजन क्रॉफ्ट अवॉर्ड्स (बाफ्टा) में विशेष बाफ्टा पुरस्कार से सम्मानित किया जाने वाला है. आप सभी को बता दें कि हॉलीवुड की टीवी श्रंखला के कलाकारों को भी पुरूस्कार देने की बात की गई है.

इस बार कलाकार हन्ना मुरे और जॉन ब्रैडली की पूरी टीम को पुरस्कार दिया जाने वाला है. आप सभी को बता दें कि 'गेम ऑफ थ्रोन्स' के आठवें एपिसोड की शूटिंग इन दिनों बड़े जोरो-शोरो से चल रही है, और इसे साल 2019 में टेलीविजन पर प्रसारित करने की बातें भी हो रही है. सभी को जल्द से जल्द इस शो के आने का इंतज़ार है.

हाल ही में बाफ्टा टेलीविजन समिति के एक अध्यक्ष कृषेंदु मजूमदार ने एक इंटरव्यू उनके समय के सबसे लोकप्रिय नाटकों में से एक की टीम, लुभावने दृश्य और जटिल वेशभूषा की डिजाइन इसी के साथ सेट और मेकअप सभी कुछ जैसा भी रहा बहुत ही अद्भुत रहा. आप सभी को बता दें कि बाफ्टा क्रॉफ्ट अवॉर्ड्स 22 अप्रैल को आयोजित होंगे.

काइली जेनर के मेकअप ब्रांड में पाया गया पशुओं का मल

इस डिजाइनर ने कहा- यदि पेंट उतारने में दिक्कत है तो मॉडलिंग छोड़ दो

मौत के 2 महीने बाद कब्र से चोरी हो गया था चार्ली चैपलिन का शव

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App