बहुत ही अनोखी है 'गेम ऑफ थ्रोंस' फेम सोफी की लव लाइफ
बहुत ही अनोखी है 'गेम ऑफ थ्रोंस' फेम सोफी की लव लाइफ
Share:

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोफी टर्नर को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बनी रहती है. वहीं सोफी टर्नर आज अपना 25वां जन्मदिन मना रही है. जी हां सोफी का जन्म आज ही के दिन यानि 21 फरवरी 1996 को हुआ था. तो चलिए सोफी के जन्मदिन पर जानते है उनकी लव लाइफ के बारें में..... 

सोफी 'गेम ऑफ थ्रोंस' की सांसा स्टार्क के रोल के लिए पूरे वर्ल्ड में आज भी पहचानी जाती है। जिसके साथ जो अपने पॉप रॉक बैंड 'जोनस ब्रदर्स' के लिए बहुत मशहूर हैं। इस बैंड में उनके अलावा केविन और निक हैं। यूँ तो  सोफी ने हमेशा अपने रिश्ते को बहुत सीक्रेट रखा लेकिन दोनों हमेशा साथ में दिखाई देते है और अपने फैंस को रिलेशनशिप गोल्स दे रहे हैं।

चाहे बात हैलोवीन पार्टी की हो, नीदरलैंड में कॉन्सर्ट या रोमांटिक डिनर डेट की... ये कपल हमेशा ही एक साथ नज़र आता है जिससे ये पता चलता रहा है कि दोनों एक दूसरे को लेकर बहुत ही ज्यादा सीरियस हैं। इतना ही नहीं ये दोनों हमेशा ट्रैवेल भी एक ही साथ करते है। पैरिस, मियामी और यहां तक कि द मेट गाला भी दोनों ने साथ ही में अटेंड किया था।

इस कपल ने अक्टूबर 2017 में इंगेजमेंट अनाउंस करके अपने फैंस को भी हैरान कर दिया था। लेकिन ये स्टोरी यहीं खत्म नहीं होती है। इन दोनों नें वर्ष 2017 में ही सितंबर में एक डॉग भी अडॉप्ट किया। डिज्नी टॉय स्टोरी से इंस्पायर्ड मैचिंग टैटू भी दोनों ने बनाया है। हम बता दें कि जो जोनस की कलाई पर ' टू इनफिनिटी' का टैटू बना है जबकि सोफी की कलाई पर 'ऐंड बियॉन्ड' के टैटू हैं। इसी से पता चलता है कि एक दूसरे के लिए इनका प्यार किसी भी इमैजिनेशन से परे है।

जानिए पिता बनने के बाद कैसी होती है निक की सुबह

जस्टिन बीबर के कॉन्सर्ट बाद मचा बवाल, हुई गोलियों की बरसात

प्रेग्नेंसी में भी बहुत ही खूबसूरत लग रही है रिहाना

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -