AIRTEL ग्राहकों में खुशी की लहर, कंपनी फ्री दे रही 1000 GB डेटा

भारतीय टेलीकॉम बाजार में एयरटेल और ACT फाइबरनेट के काफी ग्राहक हैं. ये दोनों कंपनियां अब नए ग्राहक लाने और पुराने ग्राहकों को बचा कर रखने की तैयारी में हैं. कहा जा रहा है कि इसी की तर्ज पर अब भारती एयरटेल द्वारा अपने ब्रॉडबैंड यूजर्स को 1000 GB तक बोनस डेटा देने का एलान किया गया है. जानकारी के मुताबिक़, ब्रॉडबैंड यूजर्स को ब्रॉडबैंड प्लान में मिल रहे डेटा के अलावा 1000 GB डेटा बोनस के तौर पर एयरटेल दे रही है.

बताया जा रहा है कि लेकिन इसमें एक शर्त है. शर्त यह है कि यह ऑफर सभी ब्रॉडबैंड प्लान्स के लिए नहीं है. एयरटेल इस ऑफर का फायदा 799 रुपये या उससे ज्यादा के प्लान्स के साथ ही देगा और इस बोनस डेटा की वैलिडिटी 31 मार्च 2019 तक के लिए है. उदहारण के तौर पर एयरटेल 799 रुपये या उससे ज्यादा के प्लान्स में बोनस डेटा दे रही है, तो 100GB डेटा 40Mbps की स्पीड से मिलता है और साथ में पूरे भारत में फ्री वॉयस कॉल भी है. अतः इस प्लान में ग्राहकों को बोनस डेटा 500 GB तक मिलता है.

एयरटेल के दुसरे बड़े प्लान की बात करें तो वह 999 रुपये का हैऔर इसमें कंपनी 250 GB डेटा और पूरे भारत में फ्री कॉलिंग देती है. जबकि बोनस के तौर पर ग्राहकों को 1000 GB डेटा दिया जा रहा है. वहीं इससे बढ़कर 1,299 रुपये वाले ब्रॉडबैंड प्लान में 100Mbps स्पीड में 500GB डेटा मिलेगा. इसमें ग्राहकों को  1000GB या 1TB डेटा बोनस के तौर पर दिया जा रहा है. 

बाजार में कदम रखने को तैयार xiaomi mi 9, ये फोन भी हो सकते हैं पेश

अब Twitter में आ रहा नया फीचर, कैप्शन के साथ होंगे फोटो और वीडियो पोस्ट

कम कीमत और दमदार बैटरी के साथ आया Vivo U1, जानिए खासियत ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -