गन्ने के खेत में ताश खेल रहे थे 5 लड़के तभी शौच करने पहुँच गई लड़की और फिर...
गन्ने के खेत में ताश खेल रहे थे 5 लड़के तभी शौच करने पहुँच गई लड़की और फिर...
Share:

हाल ही में एक अपराध का मामला कुशीनगर (उत्तर प्रदेश) से सामने आया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार कुबेरस्थान थानाक्षेत्र के गांव से 14 साल की लड़की से सामूहिक दुष्कर्म के बाद वीडियो वायरल हो गया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि बीते मंगलवार को सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हुआ था और उस नाबालिक के पिता ने पुलिस में केस दर्ज कराया है, जिसके आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर हिरासत में ले लिया गया है. इस मामले में बात करते हुए क्षेत्राधिकारी नितेश प्रताप सिंह ने बताया कि ''22 मार्च शुक्रवार को पीड़िता गांव के बाहर शौच के लिए जा रही थी, तभी वहां ताश खेल रहे गांव के 5 युवकों ने उसे अकेले देखकर बगीचे में पकड़ लिया और उसे जबरदस्ती अपने साथ ले गये. उसके बाद आरोपी उसे गन्ने के खेत में ले गए और उसका रेप किया और सभी ने अपनी हवस की प्यास बुझाई.''

इस मामले में बताया गया है कि इस दौरान आरोपियों ने लड़की का वीडियो भी बनाया और घटना के बाद पीड़ित लड़की घर वापस आ गई, लेकिन वह इतना डर गई थी कि उसने किसी को कुछ नहीं बताया. वहीँ जब वीडियो वायरल हुआ तो उसके परिवार वालों को इस बात की जानकारी मिली और इसके बाद पीड़िता के पिता ने पुलिस में उन लड़कों के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

वहीँ इस मामले में पुलिस अधीक्षक राजीव नारायण मिश्र के मुताबिक, पीड़ित बच्ची दसवीं की छात्रा है, उसे मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है. इस मामले में पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है और जल्द ही उन्हें गिरफ्तार भी कर लेगी फिलहाल एक आरोपी को हिरासत में लिया जा चुका है.

चोरी के शक में फिर एक ऑटो ड्राइवर को गवानी पढ़ी अपनी जान

प्रेम-प्रसंग के चलते युवक को उतारा मौत के घाट

गर्ल फ्रैंड के घर जन्मदिन मनाने पहुंचे चार दोस्त और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -