'गदर 2' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तीसरे दिन की कमाई ने उड़ाए होश
'गदर 2' ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, तीसरे दिन की कमाई ने उड़ाए होश
Share:

हिंदी फिल्मों की सबसे आइकॉनिक हिट्स में से एक 'गदर' का सीक्वल जब भी थिएटर्स में आता, इसका बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाना तय था। मगर 'गदर 2' ऐसा तहलका मचा सकती है, ये रिलीज से पहले शायद ही किसी ने सोचा होगा। तीसरे दिन, यानी रविवार को 'गदर 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जो किया है, उसे अद्भुत, अकल्पनीय एवं अविश्वसनीय कहना ही ठीक होगा। शुक्रवार को 40 करोड़ रुपये से अधिक की ओपनिंग के बाद, शनिवार को 'गदर 2' की कमाई में जबरदस्त जंप आया था। दूसरे दिन 43 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ, 2 दिन में फिल्म की कुल कमाई 83 करोड़ रुपये पहुंच गई थी। रविवार को फिल्म की एडवांस बुकिंग पहले 2 दिनों से बेहतर थी, और ये तय था कि इसकी कमाई में एक बार फिर जबरदस्त जंप आने वाला है। 

तीसरे दिन फिल्म की कमाई बढ़ी भी, लेकिन ये ग्रोथ इतनी तगड़ी है कि बड़ी-बड़ी फिल्मों के साथ भी ऐसा नहीं हुआ। सनी देओल की फिल्म ने रविवार को थिएटर्स में ऐसा बेहतरीन माहौल जमाया कि कई थिएटर्स में फिल्म के सारे शो हाउसफुल चले। 2 दिन में तूफानी कमाई कर चुकी फिल्म, रविवार को सुनामी मोड में आ गई। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, तीसरे दिन 'गदर 2' ने 51 करोड़ से 52 करोड़ रुपये तक का कलेक्शन किया है। वही अब तक केवल 4 ही हिंदी फिल्में ऐसी थीं जिन्होंने बॉक्स ऑफिस पर एक दिन में 50 करोड़ रुपये या उससे अधिक कलेक्शन किया- पठान, KGF 2, वॉर और ठग्स ऑफ हिंदोस्तान। अब 'गदर 2' भी इस खास लिस्ट में सम्मिलित हो गई है। 

पहले रविवार को 50 करोड़ रुपये से अधिक कमाने वाली अभी तक दो ही फिल्में थीं- पठान और KGF 2 (हिंदी)। जहां शाहरुख खान की 'पठान' ने पहले रविवार को 60.75 करोड़ रुपये कमाए थे। वहीं यश की बॉक्स ऑफिस 'मॉन्स्टर' KGF 2 (हिंदी) ने संडे को 50.35 करोड़ का कलेक्शन किया था। रविवार को अधिक कमाने वाली हिंदी फिल्मों में तीसरी 'बाहुबली 2' है। इसका पहला रविवार 46.50 करोड़ रुपये लेकर आया था। वही अब 'गदर 2', रविवार को सबसे अधिक कमाने वाली हिंदी फिल्मों में दूसरे नंबर पर है। इस कलेक्शन के साथ फिल्म ने 3 दिन में 132 करोड़ रुपये से अधिक कलेक्शन कर डाला है।

सीमा हैदर की फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर को MNS ने दी धमकी, अमित जानी बोले- 'दम है तो हमला करके दिखाएं...'

देव आनंद ने कभी किसी फिल्म में गांव के लड़के का किरदार नहीं निभाया

फिल्म लॉन्च से पहले अक्षय कुमार निकल जाते है यात्रा पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -