सीमा हैदर की फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर को MNS ने दी धमकी, अमित जानी बोले- 'दम है तो हमला करके दिखाएं...'
सीमा हैदर की फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर को MNS ने दी धमकी, अमित जानी बोले- 'दम है तो हमला करके दिखाएं...'
Share:

पाकिस्तान से आई सीमा हैदर पर फिल्म बनाने को लेकर एक बार फिर हंगामा मच गया है। मेरठ के रहने वाले अमित जानी को समाजवादी पार्टी नेता के पश्चात् राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने भी चेतावनी दी कि पाकिस्तानी महिला को लेकर न तो फिल्म बनाई जाए तथा न ही कोई किरदार ऑफर किया जाए। नहीं तो MNS की धड़क कार्रवाई के लिए तैयार रहें। अब इसका जवाब अमित जानी ने दिया है।

जानी फायरफॉक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अमित जानी ने मनसे की चेतावनी पर कहा कि दम है हमला करके दिखाएं। उन्होंने कहा, ''मैं 19 अगस्त को कराची टू नोएडा फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई जाऊंगा। MNS में दम है तो मुझ पर हमला करके दिखाए।'' बता दें, अमित जानी ने सीमा हैदर और सचिन की लवस्टोरी पर 'कराची टू नोएडा' टाइटल से फिल्म बनाने का ऐलान किया है। इसी के साथ उन्होंने सीमा को एक फिल्म के लिए ऑफर भी दिया है। मगर तभी से अमित जानी को निरंतर धमकियां एवं चेतावनियां मिल रही हैं। पहले समाजवादी पार्टी के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम ने अमित को धमकी दी थी। तत्पश्चात, MNS ने भी अमित जानी को चेतावनी दी। मनसे नेता अमय खोपकर ने ट्वीट कर कहा, "हम अपने इस रुख पर कायम हैं कि किसी भी पाकिस्तानी नागरिक को भारतीय फिल्म उद्योग में कोई जगह नहीं मिलनी चाहिए। सीमा हैदर एक पाकिस्तानी महिला है जो इस वक़्त भारत में है। ऐसी भी खबरें थीं कि वह ISI एजेंट है। हमारी इंडस्ट्री के कुछ नवोदित कलाकार उसी सीमा हैदर को पब्लिसिटी के लिए अभिनेत्री बना रहे हैं। देशद्रोही निर्माताओं को शर्म क्यों नहीं आती?''

मनसे ने सार्वजनिक चेतावनी दी कि ऐसे तमाशे तुरंत बंद करें। अन्यथा मनसे की धड़क कार्रवाई के लिए तैयार रहें। यदि नहीं सुनेंगे तो राडा तो होगा ही। जिसका जवाब अमित जानी ने दे दिया है। उनका कहना है कि वह फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई अवश्य जाएंगे। वो किसी की धमकियों से डरते नहीं हैं। बता दें, हाल ही में जानी फायरफॉक्स लिमिटेड के प्रबंध निदेशक अमित जानी को सपा के पूर्व प्रवक्ता अभिषेक सोम ने भी धमकी दी थी। अमित जानी ने सीमा हैदर को फिल्म में लेने पर अभिषेक सोम पर धमकी देने का आरोप लगाया था। इसकी शिकायत पुलिस से ट्वीट कर की थी। तत्पश्चात, अभिषेक सोम ने भी नोएडा कमिश्नर को एक शिकायत पत्र अमित जानी के खिलाफ भेजा था।

शर्मनाक! डॉक्टर-कंपाउंडर ने की नर्स के साथ हैवानियत, इस हालत में मिली महिला की लाश

सोलन में मचा हाहाकार! बादल फटने से 7 लोगों की हुई मौत

भारत और विंडीज में आज निर्णायक मुकाबला, शुभमन गिल की फॉर्म में वापसी अच्छे संकेत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -