कहीं चोरी-छिपे आपकी चैट किसी और के पास तो नही पहुंच रही, अभी पाए इससे छुटकारा
कहीं चोरी-छिपे आपकी चैट किसी और के पास तो नही पहुंच रही, अभी पाए इससे छुटकारा
Share:

स्मार्टफोन पर सिक्यूरिटी का मुद्दा अब अहम होता जा रहा है. चैट हो या फाइल शेयर करना, उन सभी के लिए लोग अब चाहते हैं कि कंपनियां ये गारंटी दें कि उनकी जानकारी किसी दूसरे तक नहीं पहुंच पाएगी. लेकिन हमे इसके लिए पहले जागरूक होना जरूरी है. आपको बता दें कि जी-डेटा सिक्योर चैट नाम का ऐप आपके चैट या फोटो शेयरिंग की सुरक्षा के लिए कई विकल्प मुहैया करता है. जहां आप किसी से भी चाट करेंगे तो आपकी चैट के किसी को कानों-कान भी खबर नहीं लगेंगी. साथ ही न ही आपकी चैट लीक हो सकेंगी. 

VIVO ने पेश किया V9 Pro, यहां से खरीदने पर 2 हजार रु कम हो जाएगी कीमत

बता दें कि इसकी सहायता से अगर आप चाहें तो किसी को टाइम्ड मैसेज भेज सकते हैं.जितना समय आप तय करें उसके बाद मैसेज खुद डिलीट हो जाएगा. जो आपका चैट है उसको आप एसडी कार्ड पर चैट हिस्ट्री के रूप में सेव कर सकते हैं. चैट को सुरक्षित रखने के लिए आप उसके लिए पासवर्ड भी तैयार कर सकते है. ख़ास बात यह है कि सभी फीचर ऐप के फ्री वर्जन में आपको मिलेंगे. वहीं अगर आप इस ऐप के प्रीमियम वर्जन लेने की सोचेंगे तो इसमें आपके चैट के लिए एक फिल्टर बना है, जहां इससे आपके जो भी इमेज या वीडियो होंगे उन्हें स्कैन कर सकते है. 

बिक्री के लिए उपलब्ध Vivo V11 , मिल रहा है 4000 तक का डिस्काउंट

इतना ही नहीं इसके सहायता से आने और जाने वाले एसएमएस को भी स्कैन किया जा सकता है. आपको जानकारी के लिए बता दें कि आप इस ऐप के प्रीमियम वर्जन को इस्तेमाल करना चाहते हैं तो 12 महीने के लिए आपको करीब 1000 रुपये देने होंगे. गूगल प्ले स्टोर से इसको डाउनलोड करके बस आपको इसे इनस्टॉल करना है. उसके बाद आप थोड़े दिन तक इसके फ्री वर्जन को इस्तेमाल कर सकते हैं. लेकिन जरुरत महसूस हो तो आप इसे साल भर के लिए खरीद सकते हैं. 

यह भी पढ़ें...

3 दिन पहले लॉन्च हुए MOTO के इस फ़ोन को जल्द मिल रहा है यह बड़ा अपडेट

गूगल पिक्सल 2 एक्सएल में 27,501 रुपये की भारी-भरकम कटौती, जानिए कैसे उठाए फायदा ?

लॉन्च हुआ नया वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन, जानिए इसकी खासियत ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -