3 दिन पहले लॉन्च हुए MOTO के इस फ़ोन को जल्द मिल रहा है यह बड़ा अपडेट
3 दिन पहले लॉन्च हुए MOTO के इस फ़ोन को जल्द मिल रहा है यह बड़ा अपडेट
Share:

हाल ही में भारतीय बाजार में मोटोरोला का लेटेस्ट फोन मोटोरोला One Power लॉन्च हुआ है. यह मिड-रेंज फोन 24 सितम्बर को इंडिया में उतारा गया है. अब इस फ़ोन को लेकर एक बड़ी खबर आई है. बताया जा रहा है कि अगले महीने से इस फ़ोन को  एंड्रॉयड पाई बीटा अपडेट मिलना शुरू हो जाएगा. आप को बता दें कि Motorola One Power एंड्रॉयड 8.1 ओरियो पर चलता है. 

Realme 2 प्रो की धमाकेदार एंट्री, लेकिन अब 11 अक्टूबर को होने जा रहा है बड़ा धमाका

आपको बता दें कि लेनोवो की स्वामित्व वाली इस कम्पनी ने यह स्मार्टफोन बर्लिन में आयोजित IFA 2018 शो में पेश किया गया था. गूगल के एंड्राइड वन प्रोग्राम के तहत आने वाले इस फोन में मैक्स विज़न डिस्प्ले के साथ कई खास फीचर दिए गए हैं. भारतीय बाजार में इसे 15,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है.  खबरों की माने तो मोटोरोला का यह फोन शाओमी के पॉपुलर फोन रेडमी नोट 5 प्रो को सीधी टक्कर देगा. लॉन्चिंग के बाद यह फोन अब सेल के लिए अक्टूबर के महीने में उपलब्ध होगा. खबरों के माने तो 5 अक्टूबर को दोपहर 12 बजे फोन की बिक्री शुरू होगी.

इंतजार की घड़ियां ख़त्म, OPPO के सबसे दमदार स्मार्टफोन realme 2 pro ने दी दस्तक

यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्राइड ओरियो 8.1 पर काम करता है और इसमें 6.2 इंच का मैक्स विज़न फुल एचडी+ डिस्प्ले 19:9 एस्पेक्ट रेश्यो और नौच डिज़ाइन के साथ मिलेगा.  इस फोन में आपको 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है. जो सिर्फ 15 मिनट चार्ज करने पर 6 घंटे का यूजेज टाइम देती है. motorola के इस फ़ोन में आपको 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज भी मिलेंगी. अब बात करते है इसके कैमरा सेटअप की तो आपको बता दें कि इस फोन में 16MP और 5MP का डबल रियर कैमरा मौजूद है. सेल्फी के शौकीनों के लिए इसमें कंपनी ने 12MP का कैमरा दिया है. वहीं मोटोरोला वन पावर में 6.2 इंच फुल एचडी+ एलसीडी मैक्स विज़न पैनल है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है.

 

यह भी पढ़ें...

 

JIO फ़ोन को कड़ी टक्कर देने के लिए XIAOMI ने भारतीय बाजार में उतारा 1990 रु का mi Q1s

ख़ास खबर : TRAI ने उठाया बड़ा कदम, अब महज 48 घंटों में पोर्ट हो जाएगा मोबाइल नंबर

स्वास्थ के लिए सबसे हानिकारक है XIAOMI का यह स्मार्टफोन, ये फोन भी है कतार में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -