लॉन्च हुआ नया वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन, जानिए इसकी खासियत ?
लॉन्च हुआ नया वायरलेस नेकबैंड ईयरफोन, जानिए इसकी खासियत ?
Share:

यदि आपका ख्याल है कि आप कोई नया हैडफोन खरीद लें, तो आप एक बार यह खबर जरूर पढ़ लें. आपका नया हैडफोन खरीदने का सपना यहां से पूरा हो सकता है. बता दें कि इंडियन ऑडियो फर्म Boult ऑडियो ने भारत में अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो को विस्तार देते हुए नए वायरलेस नेकबैंड कर्व को लॉन्च किया है. इसे काफी पसंद किया जा रहा है. अब बात करें इसके कीमत तो आप इसे महज 1,592 रुपये के कीमत में अपना बना सकते हैं. 

आपको इस बात से अवगत करा दें कि बहुत जल्द हे इसकी बिक्री बिक्री मिंत्रा पर शुरू होने वाली है. बात करें इसके गफीचर्स की तो आप इसमें पाएंगे कि यह लेटेस्ट Curve CSR चिपसेट और वायरलेस कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 4.2 टेक्नोलॉजी से लैस है. साथ ही इसमें बेहतर ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए इसमें ऑडियो डिकोड टेक्नोलॉजी दी गई है. 

इस संबंध में जानकारी देते हुए कंपनी का कहना है कि यह डिवाइस एंड्रॉयड और ios समेत सारे ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ चलने में सक्षम है. वहीं Curve में मौजूद बैटरी की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक इसकी बैटरी लम्बी चलेगी. साथ ही यहां क्विक चार्ज सपोर्ट भी दिया गया है. टेक जगत से आ रही खबरों के मुताबिक इस ईयरफोन में दिए गए ड्राइवर्स की बात करें तो कंपनी के दावे के मुताबिक इससे बेहतरीन ऑडियो क्वालिटी मिलेगी. 

 

यह भी पढ़ें...

 

Realme 2 प्रो की धमाकेदार एंट्री, लेकिन अब 11 अक्टूबर को होने जा रहा है बड़ा धमाका

स्वास्थ के लिए सबसे हानिकारक है XIAOMI का यह स्मार्टफोन, ये फोन भी है कतार में...

ख़ास खबर : TRAI ने उठाया बड़ा कदम, अब महज 48 घंटों में पोर्ट हो जाएगा मोबाइल नंबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -