मजदूरों की सेवा में लगे सलमान कॉल कर लगातार ले रहे हैं अपडेट्स
मजदूरों की सेवा में लगे सलमान कॉल कर लगातार ले रहे हैं अपडेट्स
Share:

इस समय हर तरफ कोरोना वायरस को लेकर हाहाकार मचा हुआ है और हर कोई इस वायरस से परेशान है. ऐसे में आर्थिक मुसीबतों से लड़ने के लिए पूरा देश एक साथ खड़ा हो गया है और आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक मजदूरों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इस लिस्ट में अब तक कई स्टार्स शामिल हुए हैं फिर वह अक्षय कुमार हो, सलमान खान हो या कोई और. अगर बात करें बॉलीवुड के दबंग यानी सलमान खान की तो उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई दिहाड़ी मजदूरों की मदद की है. उन्होंने न सिर्फ उन्हें आर्थिक तौर पर मदद की, बल्कि उनके घर राशन भी पहुंचाने का काम किया है. वहीं सिर्फ इतना ही नहीं सलमान खान इस मुश्किल दौर में इन मजदूरों की सेवा में लगातार जुटे हुए हैं.

जी हाँ, वहीं मिली जानकारी के मुताबिक फ़ेडरेशन ऑफ़ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाई संस्था ने पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री को लेटर भेज फ़िल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले डेली वेजेस वर्कर्स की मदद की गुहार की थी. FWICE के लेटर के बाद रोहित शेट्टी और अजय देवगन ने इन वर्कर्स के लिए 50-50 लाख रुपये देकर सहयोग किया था. केवल इतना ही नहीं इनके अलावा कई और सेलेब्रिटीज भी मदद के लिए आगे आए लेकिन इन सबके बीच अकेले सलमान खान ने 25 हज़ार वर्कर्स की मदद खुद करने का फैसला लिया. आप सभी को बता दें कि सलमान सिर्फ पैसे से नहीं बल्कि मजदूरों का हाल चाल जानने के लिए लगातार फेडरेशन के संपर्क में हैं.

इसी के साथ उन्होंने संस्था को फोन कर कहा है कि संस्था और मजदूर पैसे की बिल्कुल चिंता ना करें. वहीं सलमान खान ने तय कर लिया है कि वो इस मुश्किल दौर में अपनी ओर से जितनी भी हो सकती है मदद करने के लिए तैयार हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि जहां एक तरफ पूरी फिल्म इंडस्ट्री ने मिलकर अब तक 2 करोड़ 80 लाख रुपये जमा किए हैं. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान ने 25 हजार डेली वेज वर्कर्स की जिम्मेदारी ली है. इसी के साथ अब तक सलमान खान ने 4 करोड़ 80 लाख रुपये मजदूरों के बैंक अकाउंट में जमा करवा दिए हैं और उन्होंने इन वर्कर्स को दूसरे महीने की सैलरी भी देने का वादा किया है. आप सभी को बता दें कि इसके लिए अगले कुछ दिनों में सलमान फिर से 25 हजार वर्कर्स की मदद 7 करोड़ 50 लाख देकर करेंगे.

कलबुर्गी में हुए धार्मिक आयोजन पर भड़की यह अदाकारा, कहा- 'सरासर बेवकूफी है'

3 मई तक लॉकडाउन बढ़ने पर यादों में खोईं करीना कपूर

ऋतिक के बाद फोटोग्राफर्स की मदद के लिए आगे आए रोहित शेट्टी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -