आडवाणी की पत्नी आज होंगी पंचतत्व में विलीन
आडवाणी की पत्नी आज होंगी पंचतत्व में विलीन
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी का निधन हो जाने के बाद उनसे वरिष्ठजन मिलने पहुंचे। इस दौरान उनकी पत्नी कमला आडवाणी का लोगों ने अंतिम नमस्कार किया। पारिवारिक सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व उपप्रधानमंत्री लालकृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी की अंतिम यात्रा पूर्व उपप्रधानमंत्री के पृथ्वीराज रोड आवास से दोपहर 3 बजे प्रारंभ होगी। इस दौरान यह अंतिम यात्रा निगम बोध घाट पहुंचेगी।

जहां उन्हें पंचतत्व में विलिन किया जाएगा। श्रीमती आडवाणी के अंतिम दर्शनों हेतु गणमान्यजन पहुंचे। उल्लेखनीय है कि कमला आडवाणी का हृदयाघात से दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में निधन हो गया था। भारतीय जनता पार्टी के नेता लालकृष्ण आडवाणी की पत्नी कमला आडवाणी को दिल का दौरा पड़ा। उन्हें चिकित्सालय ले जाया गया लेकिन उनका निधन हो गया।

उन्होंने सीने में दर्द के ही साथ बेचैनी की शिकायत भी की। अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान द्वारा अपने चिकित्सक लगाए गए और उन्हें बचाने का प्रयास किया। मगर वे सफल नहीं हो पाए। दरअसल श्रीमती आडवाणी काफी समय से व्हील चेयरपर थी वे काफी वृद्ध थीं। उनकी पार्थिव देह को घर लाया गया। अब उनके अंतिम संस्कार की तैयारी की जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -