हड़ताली FTII छात्रों ने पार्टी में मचाई तोड़फोड़
हड़ताली FTII छात्रों ने पार्टी में मचाई तोड़फोड़
Share:

पुणे : FTII छात्रों ने 139 दिन की हड़ताल खत्म करने के बाद जश्न मनाया और जमकर शराबखोरी की फिर उसके बाद कथित तौर पर रेडियो विभाग में तोड़फोड़ की। इस घटना के बाद से कॉलेज प्रशासन छात्रों के खिलाफ एक्शन लेने का की प्रक्रिया अपना रहा है।

सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक, FTII के रजिस्ट्रार यूसी बोडके ने बताया की परिसर में तोड़फोड़ करने के आरोपी 8 छात्रों को नोटिस देने पर विचार बनाया जा रहा है। इस मामले पर स्टूडेंट्स असोसिएशन से चर्चा की गई तो उन्होंने कहा की जो भी हुआ, वह अंदुरूनी मामला है। आपको जानकारी दे की बुधवार शाम FTII छात्रों ने 139 दिन के विरोध प्रदर्शन के बाद अपनी हड़ताल समाप्त कर दी।

इस पर हड़ताली छात्रों के एक प्रतिनिधि ने पुणे में एक पत्रकार वार्ता में कहा, हमारे आंदोलन की सफलता यह है कि हम अपनी चिंताओं को आम नागरिकों तक पहुंचा पाए। अब फिल्मकारों, कलाकारों और अन्य लोगों को इस लड़ाई को आगे बढ़ाना चाहिए। हमारी उचित चिंताओं को उन्हें आगे बढ़ाना चाहिए।' इसके साथ ही विरोध अब नए स्तर पर पहुंच गया है।

हालांकि इस मामले में सरकार और छात्रों के बीच कई दौर की बातचीत होने के बाद भी कोई नतीजा सामने नही आ पाया इसके बावजूद छात्रों ने 139 दिन बाद अपनी हड़ताल को यह कहते हुए ख़त्म कर दिया की वे अपनी बात को जनता तक पहुंचाने में सफल हुए हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -